Home बॉलीवुड

कंगना की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ के लिए सोनू सूद बने वीर योद्धा

Updated: Apr 11, 2018 13:30 pm
SHARE

1/5सोनू सूद बने हैं वीर योद्धा…

कंगना रनोट की हिस्टोरिकल ड्रामा फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ की शूटिंग चल रही है। रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभा रही कंगना का लुक तो कुछ महीनों पहले ही आ गया था। लेकिन अब इसके एक अहम किरदार सदाशिव का लुक सामने आया है। इस कैरेक्टर को अभिनेता सोनू सूद निभा रहे हैं। सेट से आई इन तस्वीरों में उनका अंदाज एकदम योद्धा वाला लग रहा है।

2/5ये एक्ट्रेस बनेगी सूद की हीरोइन

देहरादून की स्वाति सेमवाल फिल्म में पार्वती की भूमिका में दिखेंगी। जी हां, सोनू फिल्म में उनके हीरो होंगे। बता दें, स्वाति की फिल्म ‘फन्ने खां’ भी इसी साल रिलीज होगी। इसमें ऐश्वर्या राय बच्चन लीड रोल में हैं।

3/53 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म

कृष के निर्देशन में बन रही यह फिल्म 3 अगस्त को रिलीज होगी। इसमें कंगना झांसी की रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभा रही हैं। जबकि अतुल कुलकर्णी- तात्या टोपे, सोनू सूद- सदाशिव और अंकिता लोखंडे- झलकारी बाई के रोल में हैं।

4/5इसलिए हुआ था फिल्म का विरोध

बीते दिनों यह फिल्म विवादों में थी, सर्व ब्राह्मण महासभा ने ‘मण‍िकर्ण‍िका’ का विरोध शुरू किया था। महासभा के राज्य अध्यक्ष सुरेश मिश्रा का कहना था कि फिल्‍म में कथ‍ित तौर रानी लक्ष्‍मीबाई और एक अंग्रेज के बीच लव मेकिंग सीन शूट किया गया है, लिहाजा राजस्थान सरकार इसकी शूटिंग रोके। इसके बाद तत्काल यह सुनिश्चित करे कि फिल्म में ऐतिहासिक तथ्यों से कोई छेड़छाड़ ना हो।

5/5‘बाहुबली’ से है फिल्म का कनेक्शन

इस फिल्म को लिखने वाले कोई और नहीं बल्कि सिनेमा की ऐतिहासिक फिल्म ‘बाहुबली’ के रचयिता केवी विजयेंद्र प्रसाद हैं। उन्होंने सलमान की चर्चित फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ भी लिखी है।