Home बॉलीवुड

करण जौहर की फिल्‍म में द‍िखेंगे कार्तिक, करीना संग बनी जोड़ी

Published:
SHARE

1/8कार्तिक का सपना हुआ पूरा

अभिनेता कार्तिक आर्यन की मन्नत पूरी हो गई है। वो जल्द ही निर्माता-निर्देशक करण जौहर की फिल्म में एक्ट्रेस करीना कपूर के अपोजिट नजर आएंगे। कार्तिक बीते दिनों अपनी फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ को लेकर सुर्खियों में थे, जिसने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। इसे लव रंजन ने डायरेक्ट किया था।

2/8ये एक्ट्रेस भी आ सकती है नजर

kriti sanon

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, करण जौहर की इस फिल्म में करीना और कार्तिक के अलावा जाह्नवी कपूर या कीर्ति सेनन भी दिखाई दे सकती हैं।

3/8ये संभाल सकते हैं डायरेक्शन का जिम्मा

Karan Johar Calls Himself Sonakshi Sinha And Akshaye Khanna Brand Ambassador of Nepotism New in Hindi

बताया जा रहा है कि इस फिल्म को राज मेहता डायरेक्ट कर सकते हैं। वो करण जौहर और शशांक खेतान के साथ पहले भी काम कर चुके हैं।

4/8‘करीना संग काम करना मेरी चाहत’

एक इंटरव्यू में आर्यन ने कहा था कि अगर उन्हें करीना के साथ काम करने का मौका मिलता है, तो वो जरूर करेंगे। ये उनकी चाहत है। बीते दिनों वह करीना संग रैम्‍प पर नजर आए थे। तब उन्‍होंने कहा था कि करीना के साथ रैम्प वॉक करना उनके खास लम्हों में से एक था।

5/8मनीष मल्‍होत्रा के फैशन शो में थे दोनों

कार्तिक बॉलीवुड के मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्‍होत्रा के फैशन शो में करीना संग रैम्‍प वॉक करते नजर आए। इसी इवेंट का एक वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें दोनों साथ डांस करते नजर आ रहे हैं।

6/8आ रही है ‘वीरे दी वेडिंग’

करीना कपूर की फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ 1 जून को रिलीज हो रही हैं। इसमें उनके साथ सोनम कपूर, स्वरा भास्कर, शिखा तलसानिया भी नजर आएंगी।

7/8कार्तिक ने अब तक की हैं 6 फिल्में

आर्यन ने अब तक 6 हिंदी फिल्में की हैं। उनकी डेब्यू फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ (2011) थी। इसमें उनके रज्जो (रजत) के किरदार को दर्शकों ने काफी पसंद किया। खासतौर पर 5 मिनट का वो भाषण, जिसे उन्होंने सिंगल टेक में दिया था। इसके अलावा कार्तिक फिल्म ‘आकाश वाणी’, ‘कांची: द अनब्रेकेबल’, ‘प्यार का पंचनामा 2’ और ‘गेस्ट इन लंदन’ में नजर आ चुके हैं।

8/8विज्ञापन में रितिक को किया रिप्लेस

कार्तिक ने हाल ही एक फेयरनेस क्रीम का एड शूट किया है। इसे पहले रितिक रोशन करते थे। लेकिन अब यह जिम्मेदारी कार्तिक को मिल गई है। इस ब्रांड को शाहरुख खान भी प्रमोट कर चुके हैं।