Home बॉलीवुड

‘परी’ देखने से पहले अनुष्का की लास्ट 5 फिल्मों की परफॉर्मेंस जानिए

Published:
SHARE

1/14होने जा रहा है कुछ अलग

Pari Look Anushka

इस होली बहुत कुछ अलग होने वाला है। श्रीदेवी का दुख तो है ही लेकिन दूसरी ओर एक फिल्म आ रही है। ‘परी’, अनुष्का शर्मा इसमें लीड कैरेक्टर प्ले कर रही हैं। ये फिल्म भी इसी होली पर आ रही है। अगर आपने फिल्म का ट्रेलर देखा है, तो पता चल ही गया होगा कि इंडियन हॉरर फिल्म्स के लेवल पर ये फिल्म बहुत कुछ बदलने वाली है। लेकिन इस फिल्म की टिकटें बुक करवाने से पहले अनुष्का की बीती फिल्मों की परफॉर्मेंस जानना जरूरी है।

2/14जब हैरी मेट सेजल

jab-harry-met-sejal2

इम्तियाज अली इस फिल्म के डायरेक्टर थे। शाहरुख खान और अनुष्का की जोड़ी थी। फिल्म में अनुष्का ने एक गुजराती लड़की का किरदार निभाया था। अनुष्का ने एक्टिंग अच्छी की। फिल्म फ्लॉप हुई। इस फिल्म ने 64.33 करोड़ रुपये की टोटल कमाई की है।

3/14ये है फिल्म का ट्रेलर-

4/14फिल्लौरी

phillauri7

‘एनएच 10’ के बाद ये अनुष्का के प्रोडक्शन हाउस की दूसरी फिल्म थी। कहानी खास थी, अनुष्का का अभिनय लेकिन पुराना सा लगा। इस फिल्म ने भी खास कमाई नहीं की। टोटल कमाई इस फिल्म की 27.1 करोड़ रुपये थी। दिलजीत दोसांझ थे इसमें उनके साथ।

5/14ये है ट्रेलर-

6/14ए दिल है मुश्किल

adhm

इस फिल्म को लेकर काफी बज्ज था। करण जौहर की ये फिल्म पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान को लेकर चर्चित थी। इस फिल्म में अनुष्का का अभिनय काफी सराहा गया। रणबीर कपूर के साथ उनकी जोड़ी हिट-विट साबित हुई। फिल्म ने 112.48 करोड़ की कमाई की थी।

7/14देखें ट्रेलर-

8/14सुल्तान

10 Romantic Bollywood Films Every Couple Must Watch

अनुष्का के करियर की सबसे बड़ी फिल्म साबित हुई है अब तक ये। अली अब्बास जफर की ये फिल्म 300 करोड़ कल्ब में शामिल हुई थी। सलमान खान साथ थे। इसके लिए अनुष्का ने काफी ट्रेनिंग ली थी। फिल्म ने 300.45 करोड़ की कमाई की थी।

9/14‘सुल्तान’ का ट्रेलर-

10/14दिल धड़कने दो

dil

जोया अख्तर की ये फैमिली ड्रामा फिल्म साल 2015 में आई थी। अनिल कपूर, रणवीर सिंह, प्रियंका चोपड़ा, फरहान अख्तर थे इसमें। अनुष्का का रोल तो हालांकि थोड़ा था, लेकिन इंप्रेसिव था। इस फिल्म ने 76.88 करोड़ की कमाई की थी।

11/14ये है ट्रेलर-

12/14‘परी’ से हैं उम्मीदें

Pari Look Anushka

शादी के बाद ‘परी’ अनुष्का की पहली फिल्म है। इस फिल्म से उन्हें काफी उम्मीदें हैं। इसे भी उन्होंने ही प्रोड्यूस किया है। देखते हैं कि इस फिल्म के रिव्यूज क्या बताते हैं।

13/14‘जीरो’ भी आ रही है इस साल

anushka-zero

इस साल के अंत में उनकी फिल्म जीरो भी आ रही है। शाहरुख खान हैं लीड एक्टर। कटरीना कैफ भी हैं। आनंद एल राय के साथ इन तीनों सितारों की यह पहली फिल्म है।

14/14देखें ‘परी’ का ट्रेलर-