Home बॉलीवुड

‘गली बॉय’ First Look: बिन बोले बहुत कुछ बोल रही हैं ये आंखें

Published:
SHARE

1/5शून्‍य को निहारती चार आंखें

रणवीर‍ सिंह और आलिया भट्ट की जोड़ी पहली बार बड़े पर्दे पर साथ आ रही है। उनकी फिल्‍म ‘गली बॉय’ का फर्स्‍ट लुक सामने आ गया है। इसमें आलिया भट्ट जहां हिजाब पहने नजर आ रही हैं, वहीं रणवीर को हुडी पहने देखा जा सकता है। दोनों ही किरदार शांत भाव से शून्‍य को निहार रहे हैं, जो फिल्‍म के गंभीर प्‍लॉट की ओर इशारा करते हैं।

2/5अगले साल 14 फरवरी को रिलीज होगी‍ फिल्‍म

ट्रेड एनालिस्‍ट तरण आदर्श ने इस फर्स्‍ट लुक को शेयर करते हुए फिल्म की रिलीज डेट भी बता दी है। ‘गली बॉय’ अगले साल वैलेंटाइन डे के मौके पर 14 फरवरी 2019 को रिलीज होगी। जाहिर तौर पर रणवीर-आलिया की फ्रेश जोड़ी को लेकर युवा वर्ग खासकर वैलेंटाइन डे के मौके पर इसका लाभ जरूर मिलेगा।

3/5‘ख‍िलजी’ से ‘गली बॉय’ में बदले रणवीर

फर्स्‍ट लुक से पहले भी रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की ‘गली बॉय’ की शूटिंग की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर लीक की जा चुकी हैं। रणवीर इससे पहले ‘पद्मावत’ में अलाउद्दीन ख‍िलजी के रूप में नजर आ चुके हैं। संजय लीला भंसाली की इस फिल्‍म में उनका लुक मस्‍कुलर था, जबकि ‘गली बॉय’ के लिए उन्‍होंने मसल्स लूज किए हैं।

4/5ये होगी फिल्‍म की कहानी

Gully Boy First Look Poster Starring Alia Bhatt Ranveer Singh Releasing 14th February 2019 News in Hindi

‘गली बॉय’ की कहानी मुंबई की सड़कों पर रहने वाले युवाओं की कहानी है। वो जो मुश्किलों से भरा जीवन जीते हैं और संघर्ष करते हैं। फिल्म में रणवीर ‘दिल धड़कने दो’ के बाद एक बार फिर जोया अख्तर के साथ काम कर रहे हैं। रणवीर कहते हैं, ‘जोया मेरे लिए एक निर्देशक से बढ़कर हैं। वह उनमें से हैं, जिनके साथ मेरा बहुत करीबी रिश्ता है। हम आपस में बेहद खुलकर बातचीत करते हैं और इससे एक निर्देशक-अभिनेता का अच्छा तालमेल होता है। वह बेहतरीन निर्देशकों में से एक हैं।’

5/5‘बैंड बाजा बारात’ के बाद सबसे पसंदीदा फिल्‍म

Gully Boy First Look Poster Starring Alia Bhatt Ranveer Singh Releasing 14th February 2019 News in Hindi

रणवीर आगे कहते हैं, ‘गली ब्वॉय शायद मेरी सबसे प्रिय फिल्म है। यह बैंड ‘बाजा बारात’ के बाद मेरी सबसे करीबी फिल्म है। इसकी कहानी मेरे लिए बहुत मायने रखती है। फिल्‍म की कहानी उन युवाओं की है, जो संघर्ष पथ पर आगे बढ़ते हैं। जिंदगी से लड़ाई लड़ते हैं और जीतते हैं।’