Home बॉलीवुड

बॉक्स ऑफिस पर होगी असल जिंदगी के भाई-बहन की टक्‍कर

Published:
SHARE

1/51 जून को सोनम-हर्षवर्धन होंगे आमने-सामने

‘वीरे दी वेडिंग’ 1 जून को रिलीज हो रही है। फिल्म में सोनम कपूर, करीना कपूर, स्वरा भास्कर, शिखा तलसानिया और सुमित व्यास हैं। नया मामला ये है कि सोनम कपूर के छोटे भाई यानी हर्षवर्धन कपूर के करियर की दूसरी फिल्म ‘भावेश जोशी सुपरहीरो’ की नई रिलीज डेट आई है, जो 1 जून है। अब बॉक्स ऑफिस पर भाई-बहन आमने-सामने होंगे। देखना दिलचस्प रहेगा कि इसमें जीत करीना की गर्ल गैंग की होती हैं या फिर अपने देसी सुपरहीरो की।

2/5हर्ष ने किया नई रिलीज डेट का ऐलान

हर्षवर्धन ने ट्विटर पर फिल्म का एक पोस्टर शेयर करते हुए इसकी नई रिलीज डेट का ऐलान किया है। उन्होंने लिखा, ‘भावेश जोशी सुपरहीरो’ आपके नजदीकी सिनेमाघरों में 1 जून को आएगा।

3/5ये है ‘वीरे दी वेडिंग’ का ट्रेलर

यह फिल्म चार सहेलियों की कहानी है, जो अपनी दोस्त यानी करीना की शादी में हिस्सा लेने जाती हैं और इस दौरान कई सारे ट्विस्ट एंड टर्न आते हैं। फिल्म में सुमित व्यास करीना के दूल्हे बने हैं। इसके अलावा इस फिल्म में वेटरन एक्टर और कॉमेडियन टीकू तलसानिया की बेटी शिखा भी हैं।

4/5अब देखिए ‘भावेश जोशी सुपरहीरो’ को

‘भावेश जोशी सुपरहीरो’ एक युवा की कहानी है, जो समाज की बुराइयों से लड़ने में इतना मशरूफ हो जाता है कि बाद में वो सुपरहीरो बन जाता है। फिल्म का एक डायलॉग है, ‘सुपरहीरो पैदा नहीं होते, बनते हैं।’

5/5सोनम से कम मशहूर हैं हर्ष

Sonam Kapoor’s Fashion Journey At Cannes From 2011 to 2018 See Pics News in Hindi

सोनम कपूर ने बॉलीवुड में साल 2007 में संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘सांवरिया’ से डेब्यू किया था। वो अबतक 16 फिल्मों में काम कर चुकी हैं, वहीं हर्षवर्धन ने 2016 में फिल्म ‘मिर्जिया’ से डेब्यू किया था। ऐसे में जाहिर है कि सोनम के चाहने वाले उनके छोटे भाई से बेहद ज्यादा है, जिसका असर बॉक्स ऑफिस पर देखने को मिल सकता है। वैसे दोनों ही फिल्मों का जोनर एक-दूसरे से हटके है।