Home बॉलीवुड

पता चल गया कौन हैं इम्तियाज अली की फिल्म के ‘लैला-मजनू’

Published:
SHARE

1/6अच्‍छा तो ये है ‘लैला-मजनू’ की स्टार कास्ट

कुछ रोज पहले इम्तियाज अली की फिल्म ‘लैला-मजनू’ का टीजर आया था। लेकिन पूरा टीजर देखने के बाद भी दर्शकों को नहीं पता चला था कि लैला-मजनू के किरदार में कौन हैं? शायद फिल्म के निर्माता इसे छुपाकर ही रखना चाहते थे। खैर, ‘डीएनए’ की एक रिपोर्ट में फिल्म के लीड एक्‍टर्स का खुलासा किया गया है। तो जनाब आप भी जानने को बेताब है ना, मॉर्डन टाइम के लैला-मजनू के बारे में।

2/6ये एक्टर्स हैं लैला-मजनू के रोल में

इम्तियाज के भाई साजिद अली के निर्देशन में बनी फिल्म ‘लैला-मजनू’ में एक्टर अविनाश तिवारी (मजनू) और तृप्ति डिमरी (लैला) लीड रोल निभा रहे हैं। फिल्म में अभिनेता सुमित कौल भी अहम किरदार में हैं। सुमित ने ही फिल्म से जुड़ी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थीं, लेकिन बाद में इन्हें हटा लिया।

3/6एक्टिंग की दुनिया के पुराने चेहरे

अविनाश और तृप्ति एक्टिंग की दुनिया में नए नहीं हैं। जी हां, अविनाश अमिताभ बच्‍चन की टीवी  सीरीज ‘युद्ध’ के अलावा ‘तू मेरा संडे’ और ‘सुनो ना एक नन्ही आवाज’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। दूसरी तरफ तृप्ति ने सनी देओल और बॉबी देओल की फिल्म ‘पोस्टर बॉयज’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

4/6देखिए ‘लैला मजनू’ का टीजर…

इस फिल्म का प्रोडक्शन इम्तियाज अली और एकता कपूर ने साथ किया है। दोनों ने पहली दफा किसी प्रोजेक्ट के लिए हाथ मिलाया है।

5/6कश्मीर में शूट हुई ‘लैला-मजनू’

टीजर देखकर पता चलता है कि फिल्म कश्मीर में शूट की गई है। एक्ट्रेस और एक्टर भी वहीं के लिबास में हैं। इससे इतना जाहिर है कि ये लैला-मजनू, जन्नत से ताल्लुक रखते हैं। बता दें, 1976 में आई फिल्म ‘लैला-मजनू’ में ऋषि कपूर और रंजीता कौर लीड रोल में थे। हरनाम सिंह रवैल ने इसका निर्देशन किया था।

6/6बदली गई फिल्म की रिलीज डेट

‘लैला-मजनू’ के फर्स्ट लुक के साथ इसकी रिलीज डेट का ऐलान भी किया गया था, जो 3 मई थी। अब फिल्म 24 अगस्त को रिलीज होगी। इस फिल्म को लिखने वाले इम्तियाज और उनके भाई साजिद अली हैं। इसके अलावा फिल्म के गीतों के नगमा निगार इरशाद कामिल हैं। संगीत निलाद्री कुमार और जोय बरुआ ने दिया है। जबकि सिनेमोटोग्राफी सयक भट्टाचार्य की है।