Home बॉलीवुड

जॉन ने विवाद के बीच रिलीज किया ‘परमाणु’ का टीजर, फिर हटाया

Updated: Apr 06, 2018 11:43 am
SHARE

1/6विवादों में है जो फिल्म

john parmanu

जॉन अब्राहम की आने वाली फिल्म ‘परमाणु’ विवादों में है। गुरुवार के देर शाम इसका टीजर रिलीज किया जाता है। लेकिन कुछ समय बाद ही उसे हटा लिया गया। जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म को लेकर जॉन अब्राहम पर एफआईआर दर्ज हो चुकी है। फिल्‍म के दोनों प्रोडक्‍शन हाउस, जॉन अब्राहम की जेएएफ और क्रिअर्ज इसको लेकर आमने-सामने हैं।

2/6देखिए जॉन का ट्वीट-

जॉन अब्राहम ने अपने ट्विटर हैंडल से ये ट्वीट किया। गुरुवार की रात कुछ समय तक ‘परमाणु’ का टीजर यूट्यूब पर मौजूद था। लेकिन बाद में वो यूट्यूब से हटा लिया गया।

3/6एक पोस्टर भी किया शेयर

इस फिल्म में जॉन के साथ डायना पेंटी और बोमन ईरानी भी काम कर रहे हैं।

4/6क्या है पूरा मामला?

John Abraham And Manoj Bajpayee To Work Together In Milap Zaveri Next Dark Thriller Movie News in Hindi

दरअसल, जॉन के खिलाफ प्रेरणा अरोड़ा के प्रोडक्शन हाउस ‘क्रिअर्ज’ ने एफआईआर करवाई है। मुंबई के खार पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई गई है, जिसमें कंपनी ने अभिनेता पर ‘परमाणु’ फिल्म को लेकर धोखाधड़ी समेत कई आरोप लगाए हैं।

5/6मुश्किल में फस सकते हैं जॉन

john

इस मामले में पुलिस जल्द ही जॉन से पूछताछ करेगी। और ऊपर से उन्होंने फिल्म का टीजर रिलीज भी कर दिया था। जबकि मामला अभी कानूनी हो गया है।

6/6नहीं रिलीज होने देंगी फिल्म

Prerna

प्ररेणा अरोड़ा का कहना है कि वो इस फिल्म को किसी भी हालत में रिलीज नहीं होने देंगी। और दूसरी तरफ जॉन का ट्वीट कहता है कि फिल्म 4 मई के दिन रिलीज होगी। दरअसल, जॉन का प्रोड्कशन हाऊस और क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट ने ‘परमाणु’ को प्रोड्यूस किया है। जॉन चाहते थे कि फिल्म को पोपर रिलीज किया जाए, लेकिन लगातार ‘क्रिअर्ज’ वाले इसकी रिलीजिंग डेट बढ़ा रहे थे। तंग आकर जॉन ने अकेले ही प्रोड्यूस करने का फैसला कर लिया। अब देखते हैं कि फिल्म रिलीज होती है या फिर कानूनी पेंच में फंसती है।