Home बॉलीवुड

‘मेंटल है क्या’ के बाद कंगना पर्दे पर खेलती नजर आएंगी कबड्डी

Published:
SHARE

1/4अश्विनी अय्यर की फिल्म में दिखेंगी कंगना

कंगना रनोट इन दिनों फिल्म ‘मेंटल है क्या’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसमें उनके साथ एक्टर राजकुमार राव हैं। फिल्म के कई पोस्टर्स रिलीज किए जा चुके हैं। इसके अलावा कंगना अपनी फिल्म ‘मर्णिकर्णिका: द क्वीन ऑफ’ झांसी की शूटिंग पूरी कर चुकी हैं। अब उन्होंने अश्वि‍नी अय्यर की फिल्म साइन की है। इस फिल्म में वो कबड्डी खेलती नजर आएंगी।

2/4निभाएंगी कब्बडी प्लेयर की भूमिका

Kangna Ranaut Puts These 10 Sensational Charges on Hrithik Roshan Adhyayan Suman News in Hindi

रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंगना अश्विनी अय्यर की इस फिल्म में एक कबड्डी प्लेयर की भूमिका निभाएंगी। इसके लिए वो प्रोफेशनल कबड्डी प्लेयर्स से ट्रेनिंग भी लेंगी। इससे पहले कंगना ने फिल्म ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ में एक स्पोर्ट्स प्लेयर का छोटा सा अंश प्ले किया था।

3/4इन दिनों लंदन में है कंगना

Manish Malhotra First Indian Designer At Cannes Film Festival Bella Hadid See Pics News in Hindi

कंगना इन दिनों फिल्म ‘मेंटल है क्या’ की शूटिंग लंदन में कर रही हैं। वह 11 जुलाई का शेड्यूल खत्म करके मुंबई आएंगी और ‘मर्णिकर्णिका’ के कुछ पैच वर्क को पूरा करेंगी। इसके बाद वो अश्विनी अय्यर की अनटाइटल फिल्म पर काम करेंगी। बता दें, अश्विनी ‘बरेली की बर्फी’ और ‘निल बट्टे सन्नाटा’ जैसी फिल्में बना चुकी हैं।

4/4कंगना की पहली स्पोर्ट्स फिल्म

queen film

यह पहली बार होगा जब कंगना किसी स्पोर्ट्स फिल्म का हिस्सा बनेंगी। खुद कंगना इस बात से खुश हैं कि वह इस तरह के अलग-अलग किरदार निभाने जा रही हैं। इस फिल्म के लिए कंगना क्रोकोडाइल होल्ड और रिस्ट कैच की ट्रेनिंग लेने वाली हैं।

SHARE