Home बॉलीवुड

वापस आ रहा है DEVIL, इस दिन रिलीज होगी Kick 2

Updated: Feb 07, 2018 11:45 am
SHARE

1/5अपने ‘भाई’ की फिल्म

Tiger Zinda Hai Beats Mukkabaaz, Kaalakaandi And 1921 in Weekend Box Office Collection in Hindi

साल 2017 में सलमान की एक फिल्म जहां बॉक्‍स ऑफिस पर औसत रही, वहीं दूसरी फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई की। ‘टाइगर जिंदा है’ के सुपर-डुपर हिट होने के बाद से लोगों को सलमान से बहुत उम्मीदें हैं। लेटेस्ट न्यूज ये है कि साल 2014 में आई फिल्म ‘किक’ का दूसरा पार्ट ‘किक 2’ आने वाला है। ‘डेविल इज बैक’। रिलीज डेट आ गई है इसकी।

2/5इस दिन रिलीज होगी फिल्म

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने एक ट्वीट किया। उन्होंने बताया कि सलमान की फिल्म ‘किक 2’ साल 2019 में रिलीज होने वाली है। यह फिल्म क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी।

3/5ईद पर आएगी ‘भारत’

‘किक 2’ के अलावा सलमान की फिल्म ‘भारत’ भी 2019 में ईद के मौके पर रिलीज होगी। इसके डायरेक्टर अली अब्बास जफर हैं। जबकि ‘किक 2’ को साजिद नाडियाडवाला डायरेक्ट कर रहे हैं। जानकारी के लिए बता दें कि ‘किक’ साजिद की डायरेक्शन डेब्यू फिल्म थी। इस फिल्म ने 200 करोड़ रुपये से अध‍िक की कमाई की थी।

4/5‘फन्ने खां’ के साथ होगा मुकाबला

Salman Khan Hores

जाहिर सी बात है कि लोग अब बेताब हैं सलमान की अगली फिल्म देखने के लिए। जहां ‘भारत’ और ‘किक 2’ साल 2019 में आएंगी, वहीं इस साल ईद के मौके पर ‘रेस 3’ रिलीज होने वाली है। बॉक्‍स ऑफिस पर इस फिल्म का क्लैश ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म ‘फन्ने खां’ के साथ है।

5/5रॉबिन हुड भी हैं लाइन में

dabang

कयास तो ये भी लगाए जा रहे हैं कि ‘दबंग 3’ इस साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी। इस फिल्म के डायरेक्टर प्रभु देवा हैं। बीते दिनों ये बात तो कंफर्म हो गई थी कि इसमें सोनाक्षी सिन्हा काम करने वाली हैं। 2 सालों में सलमान की चार बड़ी फिल्म धमाल मचाने वाली हैं। देखते हैं जनता कितना पसंद करती हैं इन फिल्मों को।