Home बॉलीवुड

‘सुपर 30’ के अलावा रितिक की इन फिल्मों का है बेसब्री से इंतजार

Published:
SHARE

1/6रितिक के पास वापसी का मौका…

रितिक रोशन फिल्म ‘सुपर 30’ में अख्तियार किए गए अपने लुक के कारण सुर्खियों में हैं। उनकी यह फिल्म एक बायोपिक है, जिसमें वह मशहूर मैथेमेटिशियन आनंद कुमार की भूमिका निभा रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है, जो पटना और बनारस में हो रही है। रितिक के इस लुक ने लोगों में फिल्म के प्रति उत्साह जगाया है। रितिक की आने वाली यह इकलौती फिल्म नहीं है, जिसे लेकर उनके फैंस उत्साहित हैं, जरा इन फिल्मों को भी देखिए।

2/6आशिकी 3

‘आशिकी’ और ‘आशिकी 2’ की सफलता के बाद अब ‘आशिकी 3’ भी बनने जा रही है। खबरों के मुताबिक, इस फिल्म में रितिक रोशन लीड रोल प्ले करेंगे। सोनम कपूर या अनुष्का शर्मा उनकी लीड एक्ट्रेस बन सकती हैं। गौरतलब है कि सोनम और रितिक पहले म्यूजिक विडियो ‘धीरे-धीरे से मेरी जिंदगी में आना’ में नजर आ चुके हैं। कहा जा रहा है कि ‘आशिकी 3’ को अमित शर्मा डायरेक्ट कर सकते हैं, जो ‘तेवर’ जैसी फिल्म बना चुके हैं।

3/6कृष 4

इस फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान हो चुकी है। रितिक के जन्मदिन पर उनके पिता राकेश रोशन ने बता दिया था ‘कृष 4’ दिसंबर 2020 में रिलीज होगी। बता दें, इस फिल्म के सभी पार्ट सुपरहिट रहे हैं।

4/6इनकी फिल्म में बनेंगे कब्बडी प्लेयर!

rakesh

खबरों के मुताबिक, रितिक राकेश मशहूर निर्देशक ओम प्रकाश मेहरा की अगली फिल्म में नजर आ सकते हैं। यह फिल्म एक कबड्डी खिलाड़ी के जीवन पर आधारित होगी। हालांकि अब तक इस खबर की अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। अगर यह फिल्म बनती है, तो ये पहला मौका होगा जब रितिक और ओम साथ काम करेंगे।

5/6सिद्धार्थ आनंद की अगली फिल्म

tiger and hrithik

यशराज फिल्म के बैनर तले बनने वाली इस फिल्म में रितिक रोशन और टाइगर श्रॉफ पहली बार साथ होंगे। यशराज फिल्म्स के ट्विटर हैंडल और रितिक व टाइगर द्वारा किए गए ट्वीट्स के मुताबिक, इस फिल्म में रितिक गुरु और टाइगर चेले के रूप में नजर आएंगे। फिल्म को पॉपुलर डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद बनाएंगे। यह फिल्‍म अगले साल 2 अक्‍टूबर को रिलीज होगी।

6/618 साल के करियर में कई फ्लॉप फिल्‍में

Hrithik Roshan on Kangana Ranaut I Have Been Harassed By This For 4 Years News in HIndi

बॉलीवुड में एक असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर एंट्री की थी। अब वह 47 साल के हैं। रितिक को बॉलीवुड में 18 साल हो चुके हैं। उन्होंने इतने सालों में लगभग 25 फिल्में की हैं, जिनमें 11 से अधकि फ्लॉप रही हैं। इनके नाम हैं, ‘मोहनजो दारो’ (2016), ‘गुजारिश’ (2010), ‘काइट्स’ (2010), ‘लक्ष्य’ (2004), ‘मैं प्रेम की दीवानी हूं’ (2003), ‘मुझसे दोस्ती करोगे!’ (2002), ‘ना तुम जानो ना हम’ (2002), ‘आप मुझे अच्छे लगने लगे’ (2002), ‘यादें’ (2001), ‘मिशन कश्मीर’ (2000), ‘फि‍जा’ (2000)। अब उनके पास वापसी का मौका है।