Home बॉलीवुड

दर्शकों को वेलेंटाइन डे पर सलमान और ऐश ने दिया ये गिफ्ट

Published:
SHARE

1/5कह दो कि ये झूठ है…

Salman Khan

ऊपर इस खबर कि जो हेडिंग हमने दी है। आपको विचलित कर रही होगी। सवाल उठ रहे होंगे कि भैया सलमान और ऐश्वर्या मतलब बात क्या है। जी हां, बात बिलकुल सही है। सलमान और ऐश ने इस वेलेंटाइन दर्शकों को एक गिफ्ट दिया है। जहां सलमान ने अपने बहनोई आयुष शर्मा की डेब्यू फिल्म ‘लवरात्रि’ का पोस्टर शेयर किया है, वहीं ‘फन्ने खां’ वाली ऐश्वर्या का फर्स्ट लुक सामने आया है।

2/5‘भाई’ ने किया शेयर

सलमान ने अपने ट्विटर अकाउंट से ‘लवरात्रि’ का पोस्टर शेयर किया है। इसमें आयुष शर्मा और वारीना हुसैन डांडिया के साथ नजर आ रहे हैं। फिल्म 21 सितंबर 2018 के दिन रिलीज होगी। जैसा कि पहले ही साफ हो गया था कि कहानी एक गुजराती परिवार की होने वाली है। डांडिया से ये बात तो पुख्ता हो ही गई है।

3/5देख लो ऐश्वर्या का लुक

‘ऐ दिल है मुश्किल’ के बाद ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन की डिमांड काफी बढ़ गई है। ‘फन्ने खां’ उनकी इसकी पापुलैरिटी का नतीजा है। इस फिल्म में उनके साथ अनिल कपूर और राजकुमार राव नजर आने वाले हैं। ऐश के इस लुक ने जाहिर सी बात है एक जिज्ञासा जगा दी है।

4/5सिंगर का करने वाली हैं रोल

aishwarya rai new photoshoot for femina

अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक, इस फिल्म में ऐश एक सिंगर का रोल प्ले करने वाली है। अब देखते हैं कि वो एक सिंगर का रोल किस अंदाज में प्ले करती हैं।

5/5‘भाई’ की फिल्म के साथ होगी टक्कर

bobby Salman Race 3

मजेदार बात ये है कि बॉक्‍स ऑफिस पर ‘फन्‍ने खां’ की टक्‍कर सलमान खान की ‘रेस 3’ के साथ है। दोनों ही फिल्‍में ईद के मौके पर 2018 में ही रिलीज होने वाली हैं। बॉक्‍स ऑफिस पर सलमान का रुतबा देखकर यह दौड़ ‘फन्‍ने खां’ के लिए थोड़ी मुश्‍क‍िल जान पड़ती है। वैसे, ‘रेस 3’ और ‘फन्‍ने खां’ दोनों ही फिल्‍मों में अनिल कपूर हैं।