Home बॉलीवुड

रितिक की फिल्म में ये एक्‍टर होगा विलेन, टाइगर बनेंगे छोटे भाई

Published:
SHARE

1/6सुर्खियों में हैं रितिक रोशन

super 30

बॉलीवुड के सुपरहीरो कहे जाने वाले रितिक रोशन इन दिनों लाइमलाइट में हैं। पहले तो ये खबरें आ रही थीं कि वो और उनकी पूर्व पत्नी सुजैन खान फिर से शादी कर सकते हैं। इसके बाद उनका लुक आया, ‘सुपर-30’ फिल्‍म के लिए। अब ये पता चला है कि इस फिल्म में विलेन का रोल कौन प्ले करने वाला है और फिल्‍म में रितिक के भाई के रोल के लिए भी किसी स्‍टार को कास्‍ट करने की चर्चा है।

2/6पकंज त्रिपाठी निभाएंगे निगेटिव किरदार

pankaj-tripathi

‘गैंग्‍स ऑफ वासेपुर’ में अपनी दमदार एक्टिंग से पहचान बनाने वाले पंकज त्रिपाठी इस फिल्म में निगेटिव किरदार प्ले करने वाले हैं। पंकज पिछले दिनों राजकुमार राव के साथ ‘न्‍यूटन’ फिल्‍म में भी नजर आए थे।

3/6लोगों को नहीं पसंद आए रितिक!

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on

जब रितिक का लुक वायरल हुआ था। तो लोगों ने अपनी राय दी थी इस पर। सोशल मीडिया पर लोगों ने कहा कि मैथेमेटिशियन आनंद कुमार के रोल के लिए रितिक कहीं भी फिट नहीं बैठते हैं। लोगों का कहना था कि इस रोल में पंकज त्रिपाठी सही लगेंगे। अब पता चलता है कि पंकज तो इस फिल्म में निगेटिव किरदार प्ले करने वाले हैं।

4/6बिहार से ही है ताल्लुकात

pankaj-village

मैथेमेटिशियन आनंद कुमार बिहार के रहने वाले हैं, वहीं पंकज का वास्ता भी बिहार से ही है। रितिक का नाता दूर-दूर तक बिहार से नहीं है। ऐसे में रितिक के लिए इस बायोपिक में आनंद का रोल प्ले करना मुश्किल काम तो होने वाला है।

5/6कौन है एक्ट्रेस?

mrunal-thakur

टीवी की दुनिया का चर्चित नाम मृणाल ठाकुर इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस हैं। इससे पहले वो मशहूर सीरियल ‘कुमकुम भाग्य’ में काम कर चुकी हैं। ये उनकी डेब्यू फिल्म है।

6/6टाइगर श्रॉफ की भी हो सकती है एंट्री

Aiyaary Release Date Postponed No Clash With Padman News in Hindi Parmanu Hichki Veerey ki Wedding Gets New Release Date News in Hindi

‘सुपर 30’ में प्रोफेसर आनंद कुमार के छोटे भाई के रोल में टाइगर श्रॉफ को कास्‍ट किए जाने की चर्चा है। यानी वो फिल्‍म में रितिक रोशन के छोटे भाई बन सकते हैं। वैसे, टाइगर पहले ही रितिक रोशन और वाणी कपूर के साथ एक फिल्‍म साइन कर चुके हैं।