Home बॉलीवुड

करण ने ‘केसरी’ की लीड एक्ट्रेस का नाम बताने के बाद मांगी माफी!

Published:
SHARE

1/5पहली बार साथ दिखेंगे अक्षय-परिणीति

अक्षय कुमार की फिल्म ‘केसरी’ इन दिनों सुर्खियों में है। चंद रोज पहले ही फिल्‍म में अक्षय का फर्स्ट लुक आया था। अब प्रोड्यूसर, डायरेक्‍टर और एक्टर करण जौहर ने खुलासा कर दिया है कि फिल्म की लीड एक्ट्रेस कौन होंगी। इस एक्ट्रेस के साथ पहली बार अक्षय स्क्रीन शेयर करेंगे। एक्ट्रेस का नाम परिणिती चोपड़ा है। करण ने ट्वीट कर यह जानकारी साझा की है। खैर, अपने इस ट्वीट के कुछ देर बाद उन्होंने माफी भी मांगी। जानते हैं क्यों?

2/5पहले ट्वीट में किया नाम का खुलासा-

करण ने ट्वीट में लिखा, ‘केसरी’ की लीड एक्ट्रेस होंगी परिणीति चोपड़ा!

3/5फिर करण ने अपने ट्वीट पर मांगी माफी!

अपने दूसरे ट्वीट में करण ने लिखा, ‘केसरी की लीड एक्ट्रेस का नाम उजाकर करते वक्त मैंने ‘केसरी’ की तस्वीर शेयर कर दी। मैं अपनी गलती को सुधारते हुए ‘केसरी’ की लीड एक्ट्रेस का नाम एक बार फिर उजागर कर रहा हूं। क्योंकि ट्विटर जल्दी ही हल्ला मचाने लगता है!’

4/5करण-अक्षय साथ कर रहे हैं काम

‘केसरी’ को अक्षय कुमार और करण जौहर मिलकर बना रहे हैं। इसे डायरेक्ट अनुराग सिंह कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। यह अगले साल होली (2019) के मौके पर रिलीज हो सकती है।

5/5भंयकर संघर्ष की कहानी ‘केसरी’

फिल्म केसरी 1897 की बैटल ऑफ सारागढ़ी की कहानी पर आधारित होगी। जब ब्रिटिश सेना की 36वीं रेजिमेंट के 21 सिख और अफगानिस्तान के 10,000 से अधिक लोगों के बीच भयंकर संघर्ष हुआ था।