Home बॉलीवुड

इस फिल्म में विलेन बनेंगे संजय दत्त और हीरो होंगे रणबीर कपूर

Published:
SHARE

1/7रणबीर तैयार हो जाओ…

ranbir

रणबीर कपूर और संजय दत्त दोनों एक फिल्म ने नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का नाम है ‘शमशेरा’। ऐसा पहली बार होगा जब दोनों एकसाथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं। रणबीर संजय दत्त की बायोपिक ‘संजू’ में लीड रोल प्‍ले करने वाले हैं। लेकिन ‘शमशेरा’ वह सीधे संजय दत्त से भिड़ेंगे। संजय दत्त इस फिल्‍म में निगेटिव रोल में दिखेंगे।

2/7विलेन बनेंगे ‘बाबा’

‘शमशेरा’ के डायरेक्टर करण मल्होत्रा हैं। ये उनकी पहली फिल्म है। संजय ने एक इंटरव्यू में बताया, ‘शमशेरा का कैरेक्टर काफी बहादुर है। ऐसा ही बहादुर हमें विलेन चाहिए, संजय दत्त से बेहतर भला कौन हो सकता है।’ हालांकि उन्होंने ट्वीट कर भी इस बात की जानकारी दी।

3/7हो गया कंफर्म

यश राज फिल्म्स ने भी ये कंफर्म कर दिया कि फिल्म में विलेन संजू ही बनने वाले हैं।

4/7‘अग्निपथ’ भूल तो नहीं गए

Padmavat Vs Padman: 10 Years Box Office Report on Republic Day Hit or Flop News in Hindi

संजय दत्त ने रितिक रोशन के साथ ‘अग्निपथ’ में काम किया था। इसमें वो विलने ही बने थे। कांचा, कांचा होती रही थी कई दिनों तक। अब ‘शमशेरा’ में बाबा आतंक ना मचा दें तो कहना।

5/7YRF से है फैमिली रिलेशन

sanju

जानकारी के लिए बता दें कि डायरेक्टर करण मल्होत्रा के पिता, यश चोपड़ा और सुनील दत्त साहब ने साथ मिलकर कई फिल्में की हैं। मसलन ‘वक्त’, ‘फासला’ और ‘परंपरा।’ करण ने बताया कि उनकी पहली फिल्म उनके काफी करीब है। भावनाओं का रिश्ता है उनका यश जौहर की फैमिली से।

6/7मोशन पोस्‍टर आ चुका है सामने

‘शमशेरा’ का मोशन पोस्‍ट पिछले दिनों रिलीज किया गया। यह फिल्‍म फर्स्‍ट लुक भी है।

7/7‘संजू’ का टीजर देखा क्या?

राजकुमार हिरानी द्वारा डायरेक्ट की गई है ये फिल्म। 29 जून को रिलीज होगी। रणबीर के अलावा मनीषा कोईराला, सोनम कपूर, परेश रावल, जिम सरभ और दीया मिर्जा भी इसमें नजर आने वाले हैं।