Home बॉलीवुड

जॉन अब्राहम ने की सुशांत की छुट्टी, अब RAW में करेंगे काम

Published:
SHARE

1/5जासूसी फिल्म में नजर आएंगे जॉन

john

जॉन अब्राहम की नई फिल्म आ रही है। लेकिन इससे पहले ये जानना जरूर है कि इस फिल्म में उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत को रिप्लेस किया है। फिल्म का नाम RAW है, बोले तो Romeo Akbar Walter है।

2/5तरण आदर्श ने दी जानकारी

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया कि इस फिल्म में जॉन काम कर रहे हैं। पहले इस फिल्म में सुशांत सिंह काम करने वाले थे। फिल्म की मैराथन शूटिंग 1 जून को शुरू होगी और 60 दिनों में इसे पूरा कर लिया जाएगा। फिल्‍म गुजरात, श्रीनगर और नेपाल के इलाके में शूट की जाएगी।

3/5नहीं पता चली है वजह

john

हालांकि अभी तक ये नहीं पता चला है कि निर्देशक रॉबी ग्रेवाल की इस फिल्म में सुशांत क्यों नहीं हैं। जानकारी के लिए बता दें कि इस साल सुशांत की फिल्म ‘चंदा मामा दूर के’ भी रिलीज होने वाली है। हालांकि सुशांत के बाद रॉबी ने ये भी सोचा था कि अभिषेक बच्चन से ये रोल करवाया जा सकता है, लेकिन अाखिर में जॉन के नाम पर मुहर लगी।

4/51970 की है कहानी

john

इस फिल्म की कहानी 1970 की है। जाहिर सी बात है कि जॉन के लुक पर काफी काम किया जाएगा। इससे पहले जॉन ‘मद्रास कैफे’ में भी काम कर चुके हैं। वो भी एक जासूस की ही कहानी थी। फिल्‍म के लिए जॉन को काफी सराहना मिली थी।

5/5आ रही है ‘परमाणु’

parmanu

जॉन की फिल्म ‘परमाणु: द स्टोरी ऑफ पोखरण’ भी इस साल आ रही है। इसमें उनके साथ डायना पेंटी काम कर रही हैं। ये फिल्म 7 अप्रैल के दिन रिलीज होगी।