Home बॉलीवुड

नोएडा के एक असली पुलिस अफसर की कहानी पर बनेगी ‘दबंग 3’

Published:
SHARE

1/5जल्द ही हो जाएंगे बिजी

सलमान खान ईद पर आ रहे हैं ‘रेस-3’ लेकर। इस समय फिलहाल वो इस फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं। इसके बाद वो बिजी होने वाले हैं। पता है किसमें… ‘दबंग-3’ की शूटिंग में। जाहिर सी बात है चुलबुल पांडे का दर्शकों को हमेशा से ही इंतजार रहा है। लेकिन हैरानी-परेशानी आपको ये जानकर होगी कि इस फिल्म में सलमान खान यानी चुलबुल पांडे का किरदार असल जिंदगी की कहानी से प्रेरित होगा।

2/5रियल लाइफ बेस्ड होगी कहानी

‘डेक्कन क्रोन‍िकल’ की रिपोर्ट के मुताब‍िक, इस फिल्म में सलमान र‍ियल लाइफ पुलिस अफसर का किरदार निभाएंगे। ये पुल‍िसवाला कौन है हालांकि इसका खुलासा तो नहीं हुआ है। लेकिन इत्ती जानकारी मिली है कि यह दिल्‍ली से सटे नोएडा में पोस्टेड एक पुल‍िसवाले की कहानी से प्रेरित होगी, जिसने कई बड़े-बड़े बाहुबलियों को सीधा किया है।

3/5सलमान ने दी कहानी को हरी झंडी

ऐसा कहा जा रहा है कि ‘दबंग 3’ के राइटर ने सलमान खान से इस पुल‍िसवाले के बारे में चर्चा की थी। सलमान खान ने स्टोरी सुनी। उन्होंने सुनते ही कहानी को हरी झंडी दे दी।

4/5प्रभु देवा होंगे डायरेक्टर

salman and prabhu deva

इस फिल्म का डायरेक्शन प्रभु देवा करने वाले हैं। फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा भी सलमान के साथ नजर आने वाली हैं। फिल्म इस साल के अंत में या फिर अगले साल की शुरुआत में रिलीज होगी। 15 जून को ‘रेस-3’ के बाद सलमान ‘दबंग-3’ के अलावा ‘भारत’ की शूटिंग में भी जुटने वाले हैं।

5/5देखिए ‘रेस-3’ का ट्रेलर