Home बॉलीवुड

धर्मेंद्र के साथ दिखेंगे सलमान, शूट किया इस फिल्म का स्पेशल सीन

Published:
SHARE

1/5देओल्स के साथ दिखेंगे सलमान

‘टाइगर जिंदा है’ के बाद सलमान खान के फैंस उनकी अगली फिल्म ‘रेस 3’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जो ईद पर रिलीज होनी है। भाई इन दिनों अबु धाबी में इसकी शूटिंग कर रहे थे, जिसकी कई तस्वीरें सामने भी आईं। इसी बीच सलमान ने देओल परिवार से किया एक वादा भी पूरा किया। वो धर्मेंद, सनी और बॉबी देओल की चर्चित फिल्म ‘यमला पगला दीवाना 3’ के सेट पर जा पहुंचे। दअरसल, भाई इस फिल्म में कैमियो कर रहे हैं, जिसकी शूटिंग के लिए वो इस फिल्म के सेट पर पहुंचे।

2/5स्पेशल सॉन्ग के लिए सलमान ने किया डांस

इस तस्वीर में धर्मेंद और सलमान खान के साथ साजिद नाडियाडवाला भी हैं। लेदर जैकेट और जींस में सलमान, धर्मेंद पाजी के साथ ‘यमला पगला दीवाना 3’ के स्पेशल सॉन्ग सीक्वंस के लिए सेट पर डांस करते नजर आए।

3/5तीन दिन रहेंगे धर्मेंद के साथ!

खबरों के मुताबिक, सलमान अबु धाबी में ‘रेस 3’ के अगले शेड्यूल से पहले देओल्स से किए गए अपने कमिटमेंट को पूरा करना चाहते थे। धर्मेंद्र के साथ सलमान का तीन दिन का शूटिंग शेड्यूल है बॉस।

4/5इसलिए हैं साजिद दोनों के लिए खास

Bollywood-actor-Dharmendra-got-emotional-while-judging-a-talent-based-reality-TV-show-Indias-Got-Talent-

प्रोड्यूसर और डायरेक्टर साजिद नाडियाडवाला ने दोनों को ज्वाइन किया और जब सब एकसाथ मिले तो इनकी पुरानी यादें ताजा हो गईं। बेहद कम लोग ही जानते हैं कि प्रोड्यूसर के तौर पर साजिद की पहली फिल्म धर्मेंद्र के ही साथ थी और उनकी डायरेक्टर के रूप में पहली फिल्म सलमान के साथ थी। धर्मेंद और सलमान की जोड़ी ‘प्‍यार किया तो डरना क्‍या’ में पहले भी नजर अा चुकी है।

5/5साजिद की इस फिल्म में हैं सलमान

सोशल मीडिया पर तीनों की यह तस्वीर उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। बता दें, साजिद और सलमान की अगली फिल्म ‘किक 2’ है, जो 2019 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी। इस फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस लीड एक्ट्रेस प्ले करेंगी। यह फिल्म साल 2014 में आई ‘किक’ की रीमेक है।