Home बॉलीवुड

टिहरी में घंटों रोकनी पड़ी शाहिद-श्रद्धा की शूटिंग, देखें तस्‍वीरें

Published:
SHARE

1/5उत्तराखंड में हो रही है शूटिंग

batti gul meter chalu

शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर की अगली फिल्म का नाम ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ है। इसकी शूटिंग उत्तराखंड में चल रही है। कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, सेट से। चलिए देखते हैं और दिखाते हैं। मजेदार बात यह है कि शूटिंग के दौरान वाकई नाम के अनुरूप फिल्‍म के सेट की बत्ती गुल हो गई थी।

2/5बत्ती गुल होने के बाद रूकी शूटिंग

shahid

रविवार को फिल्म की शूटिंग बिजली चली जाने की वजह से कुछ घंटों रोकनी पड़ी। फिर जनरेटर का इंतजाम किया गया और शूटिंग शुरू की गई।

3/5इसी परेशानी पर है बेस्ड है फिल्म

shraddha

जैसा कि फिल्म के नाम से ही पता चल रहा है कि यह फिल्म बिजली के संकट से जुड़ी हुई है। कहा जा रहा है कि कहानी एक आम आदमी की है जो बिजली के बिलों से परेशान है। वो इसके खिलाफ जंग लड़ता है।

4/5फिल में होगा लव ट्राएंगल भी होगा

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

कहानी को लेकर अभी ये भी कहा जा रहा है कि फिल्म में लव ट्राएंगल भी होगा। हालांकि दूसरे एक्टर का रोल शाहिद जितना बढ़ा नहीं होगा। श्रद्धा और शाहिद इससे पहले ‘हैदर’ जैसी फिल्म में काम कर चुके हैं। शाहिद का लुक पहले ही सामने आ चुका है। उन्होंने इंस्टा पर एक फोटो शेयर की थी।

5/5टिहरी के पहाड़ों से श्रद्धा ने शेयर की ये फोटो

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor) on

जानकारी के लिए बता दें फिल्म के डायरेक्टर श्री नारायण सिंह हैं। वो इससे पहले ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ बना चुके हैं। टिहरी के अलावा फिल्म की शूटिंग हरिद्वार, मसूरी और नैनीताल में होगी। यामी गौतम का भी इसमें रोल है। वो वकील का किरदार प्ले करने वाली हैं। अभी तक मिली जानकारी के अनुसार ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ 31 अगस्त के दिन रिलीज होगी।