Home बॉलीवुड

आमिर नहीं, अब शाहरुख बनेंगे इस बायोपिक में एस्ट्रोनॉट

Published:
SHARE

1/6बौने का रोल कर रहे हैं प्ले

10 New Bollywood Films Announced in 2018 Jasmine Total Dhamaal Baazaar Boom Boom In New York Kesari Brahmastra News in Hindi

बॉलीवुड के किंग खान यानी की इस साल एक ही फिल्म आ रही है। उनकी बीती दो फिल्में ‘हैरी मेट सेजल’ और ‘रईस’ बॉक्स ऑफिस पर बेअसर रही। अब इस साल ‘जीरो’ आ रही है। खबर ये आ रही है कि इस फिल्म में बौना बनने के बाद शाहरुख एस्ट्रोनॉट का रोल निभाने वाले हैं।

2/6ये हो सकता है फिल्म का नाम

rakesh

जानकारी के मुताबिक, भारत के चर्चित एस्ट्रोनॉट राकेश शर्मा पर फिल्म बनने वाली है। इसमें शाहरुख खान लीड रोल प्ले करते नजर आ सकते हैं। अभी इस फिल्म का नाम ‘सैल्यूट’ बताया जा रहा है।

3/6पहले आमिर का आ रहा था नाम

Aamir Khan Birthday Gift to Fans Debut On Instagram News in Hindi

इससे पहले इस फिल्म में आमिर खान का नाम आ रहा था। कहा जा रहा था कि ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के बाद आमिर इस फिल्म में काम करने वाले हैं। लेकिन अब शाहरुख का नाम आते ही आमिर को लेकर अटकलें कम हो गई हैं।

4/6‘स्वदेश’ भूल गए क्या?

swadesh

शाहरुख खान ने 2004 में ‘स्वदेश’ फिल्म में काम किया था। काफी सराहना हुई थी इस फिल्म की। नासा के वैज्ञानिक का रोल प्ले किया था उन्होंने। देखना ये रहेगा कि राकेश शर्मा की लाइफ को पर्दे पर किस अंदाज में उतारते हैं किंग खान।

5/6एक बायोपिक की जरूरत

shahrukh eyes

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड में इन दिनों बायोपिक्स का दौर चल रहा है। शाहरुख की ‘रईस’ और ‘जब हैरी मेट सेजल’ के बाद उन्हें एक हिट की जरूरत है। हालांकि ‘जीरो’ से काफी उम्मीदें हैं। लेकिन उसके बाद अगर इस बायोपिक में शाहरुख ने दर्शकों को बांध लिया तो अपना शाहरुख दिखा देगा कि किंग खान वो ही हैं।

6/6इस दिन आएगी ‘जीरो’

आनंद एल राय ‘जीरो’ के डायरेक्टर हैं। आनंद ‘रांझणा’ और ‘तनु वेड्स मनु’ जैसी उम्दा कहानियों के लिए जाने जाते हैं। ‘जीरो’ में शाहरुख, अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ नजर आने वाले हैं। ‘जब तक है जान’ में इससे पहले नजर आए थे तीनों।