Home बॉलीवुड

शाहिद बनेंगे ‘मुक्काबाज’, तीन महीने तक लेंगे बॉक्सिंग की ट्रेनिंग

Published:
SHARE

1/5प्रोफेशनल बॉक्सर के रोल में दिखेंगे शाहिद

बॉलीवुड के हैंडसम हंक शाहिद कपूर अब पर्दे पर एक प्रोफेशनल बॉक्सर का रोल निभाएंगे। उन्होंने ‘एयरलिफ्ट’ के डायरेक्टर राजा कृष्णा मेनन अगली फिल्म साइन की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म की शूटिंग इसी साल के अंत तक शुरू हो जाएगी। फिलहाल तो निर्देशक राजा को एक प्रोफेशनल बॉक्सर की तलाश है, जो शाहिद को ट्रेनिंग दे सके।

2/5इसलिए करनी होगी शाहिद को ट्रेनिंग

राजा कृष्णा मेनन ने मीडिया को बताया, ‘जी हां, शाहिद कपूर को मेरी नई फिल्म के लिए तकरीबन 3 महीने तक ट्रेनिंग करनी होगी। इससे वो समझ पाएंगे कि एक बॉक्सर की जिंदगी कैसी होती है?’

3/5इस फिल्म के साथ करेंगे तैयारी

कहा जा रहा है कि शाहिद, निर्देशक राजा की फिल्म के लिए उसी वक्त से तैयारी शुरू करेंगे, जब वो अर्जुन रेड्डी की फिल्म के रीमेक पर काम कर रहे होंगे।

4/5रियल लाइफ पर बेस्ड होगी ये फिल्म?

shahid kapoor

मेनन की ये फिल्म असल जिंदगी पर आधारित होगी या नहीं? फिलहाल तो इसका खुलासा नहीं किया गया है। वैसे बॉलीवुड अबतक कुछ ‘मुक्काबाजों’ पर तो फिल्म बना चुका है।

5/5इन फिल्मों में भी शाहिद आएंगे नजर

Shahid-Kapoor-shirtless ll

इन दिनों शाहिद फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ में व्यस्त हैं। ये फिल्म 31 अगस्त 2018 को रिलीज होनी है। इसके अलावा वो अर्जुन रेड्डी की फिल्म के रीमेक, ‘कबड्डी’, इम्तियाज अली की अनटाइटल फिल्म और संजय लीला भंसाली की ‘ट्यूजडे और फ्राइडे’ में भी नजर आ सकते हैं।

SHARE