Home बॉलीवुड

First Look: ‘सोन चिरैया’ में चंबल की बंदूकबाज बनी हैं भूमि

Published:
SHARE

1/6भूमि के नए लुक ने किया हैरान

भूमि पेडनेकर ने अपनी आगामी फिल्म ‘सोन चिरैया’ की शूटिंग खत्म कर ली है। उन्होंने फिल्म के सेट से एक यादगार तस्वीर शेयर की है। ये ‘सोन चिरैया’ लिए अख्तियार किया गया उनका न्यू लुक है। भूमि चंबल की महिला के गेटअप में हैं, जिसके कंधे पर टंगी बंदूक लोगों को हैरान कर रही है। बताया जा रहा है कि फिल्म के लिए भूमि ने चंबल की भाषा सीखी है। यह फिल्म कब रिलीज होगी। फिलहाल इसका ऐलान नहीं किया गया है। लेकिन पहले सुशांत और अब भूमि का लुक देखकर दर्शकों में फिल्म के लिए काफी उत्सुकता पैदा हो चुकी है।

2/6भूमि ने खुद शेयर किया अपना लुक

भूमि ने अपने इस लुक को ट्वीट करते हुए लिखा, ‘हमने कभी ना भुलाई जाने वाली यात्रा को समाप्त किया। इसी यात्रा से एक छोटा सा हिस्सा आपके साथ शेयर कर रही हूं। ये फिल्म मेरे लिए बेहद खास है।’

3/6डाकू के किरदार में हैं सुशांत सिंह

कुछ महीनों पहले सुशांत ने भी ट्वीट के जरिए अपना लुक शेयर किया था। डाकुओं के गैटअप वाली अपनी तस्वीर के साथ सुशांत ने लिखा था ‘सोन चिरैया’। फिल्म में सुशांत डाकू का ही किरदार निभा रहे हैं।

4/6कौन बना रहा है फिल्म?

इस फिल्म को ‘इश्किया’, ‘डेढ़ इश्किया’ और ‘उड़ता पंजाब’ जैसी उम्दा फिल्में बनाने वाले निर्देशक अभिषेक चौबे डायरेक्ट कर रहे हैं। ‘सोन चिरैया’ की पूरी शूटिंग चंबल में हुई है।

5/6क्या है फिल्म की कहानी

‘सोन चिरैया’ की कहानी 1970 के दशक की है। जब चंबल के बीहड़ में डाकुओं का साम्राज्य हुआ करता था। फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत और भूमि पेडनेकर के अलावा मनोज वाजपेयी, आशुतोष राणा और रणवीर शौरी भी नजर आएंगे।

6/6पहली बार भूमि-सुशांत साथ-साथ

यह पहली दफा है जब सुशांत सिंह अभिनेत्री भूमि पेडनेकर के साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। दोनों ही बॉलीवुड के लिए शानदार फिल्में कर चुके हैं। जहां सुशांत के खाते में ‘काई पो चे’, ‘पीके’ और ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ जैसी हिट फिल्में हैं, वहीं भूमि ‘दम लगा के हईशा’, ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ और ‘शुभ मंगल सावधान’ से सबको अपना मुरीद बना चुकी हैं।