Home बॉलीवुड

इस फिल्म में टाइगर निभा सकते हैं शत्रुघ्न सिन्हा का ये यादगार रोल

Published:
SHARE

1/6अब ‘कालीचरण’ बनेंगे टाइगर?

टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड के ‘बागी’ बन चुके हैं। हाल ही रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘बागी 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर 13 दिनों में 140 करोड़ रुपये कमाकर धमाल मचा दिया है। अब उनके खाते में कई फिल्में हैं। करण जौहर के धर्मा प्रडोक्शन बैनर तले बन रही ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ की शूटिंग शुरू हो चुकी है, जबकि डायरेक्टर सुभाष घई उन्‍हें पॉपुलर फिल्म ‘कालीचरण’ के रीमेक में कास्‍ट करने का मन बना रहे हैं।

2/6शुरू कर दिया है इस फिल्म पर काम

Subhash Ghai And Mukta Love Story Is No Less Than A Bollywood Blockbuster News in Hindi

रिपोर्ट्स के मुताबिक, निर्देशक और प्रोड्यूसर सुभाष घई अपनी ‘कालीचरण’ (1976) का रीमेक बनाना चाहते हैं। उन्होंने इसके लिए काम शुरू कर दिया है। करीब 42 साल पहले आई इस फिल्म ने शत्रुघ्न सिन्हा के फिल्मी करियर को रफ्तार दी थी। इस फिल्म में शत्रु साहब के साथ रीना रॉय, अजित, डैनी डेन्जोंगपा और प्रेमनाथ दिखाई दिए थे।

3/6रोहित शेट्टी करने वाले थे डायरेक्ट

‘कालीचरण’ के हिंदी रीमेक के लिए सुभाष घई डायरेक्टर और कास्ट लॉक करना चाहते हैं। पहले रोहित शेट्टी इस फिल्म के रीमेक का निर्देशन करना चाहते थे। हालांकि वो अगले दो साल तक बिजी हैं और इसी वजह से घई को कोई दूसरा डायरेक्टर देखना पड़ेगा। ‘कालीचरण’ के रीमेक में टाइगर लीड रोल कर सकते हैं। सुभाष घई ने इस बारे में कुछ भी स्पष्ट तो नहीं किया है, लेकिन संकेत जरूर दिए हैं।

4/6क्या थी इस फिल्म की कहानी?

सुभाष घई के निर्देशन में बनी इस फिल्म में शत्रुघ्न सिन्हा ने कालीचरण और प्रभाकर का डबल रोल निभाया था। इनमें एक अपराधी तो दूसरा पुलिसवाला बनता है। फिल्म का गाना ‘जा रे जा ओ हरजाई’ अब भी हिट है।

5/6चार भाषाओं में बन चुकी है फिल्म

When Shatrughan Sinha Weep Badly For Reena Roy Love Affair News in Hindi

विंडीज क्रिकेटर एल्विन कालीचरण के नाम को लेकर बनी शत्रुघ्न सिन्हा की इस फिल्म को तेलुगू में ‘खैदी कालीदासू’, कन्नड़ में ‘कलिंगा’, तमिल में ‘संगिली’ और मलयालम में ‘पथमुद्द्यम’ के नाम से रीमेक किया गया है।

6/6याद है ना ये वाला गाना-