Home बॉलीवुड

हो चुका है तलाक, लेकिन दोस्‍ती की मिसाल हैं ये 7 जोड़‍ियां

Published:
SHARE

1/8जब रिश्तों के टूटते हैं, छूटते नहीं

unseen-hrithik

बॉलीवुड चकाचौंध से भरा है। यहां रिश्ते उस कच्चे मटके की तरह हैं जो दिखने में पक्का लगता है पर गिरते ही टूट जाता है। पर इस सबके बीच एक खुशी से भर देने वाली बात ये है कि इस दुनिया में जब रिश्ते टूटते हैं तो कोई रोता नहीं है, बल्कि जिंदादिली से अलग होता है। अलग होने के बाद भी साथ-साथ रहते हैं। ऐसी मिसालें हैं बॉलीवुड में। बात करते हैं उन जोड़ियों की जिनकी शादी टूट चुकी है, लेकिन दोस्ती का रिश्ता अभी तक बरकरार है।

2/8अनुराग कश्यप और कल्कि कोचलिन

kalki-and-anurag

साल 2015 में इस जोड़ी का तलाक हो गया था। साल 2009 में ‘देव डी’ के सेट पर मिले थे दोनों। शादी का स्टेटस बदल गया है अब, लेकिन दोस्ती अब भी बरकरार है। हाल ही में दोनों ने एकसाथ इंटरव्यू दिया था। इसमें कल्कि और अनुराग की दोस्ती ये बात बताती है कि रिश्ता कभी टूटता नहीं।

3/8रणवीर शौरी और कोंकणा सेन

ranveer-and-konkena

कोंकणा ने 2017 में एक फिल्म डायरेक्ट की थी। नाम था ‘ए डेथ इन द गंज’। इसमें रणवीर शौरी ने उनके साथ काम किया है। हालांकि 2015 में दोनों का तलाक हो गया था। तलाक के बाद भी दोनों ने साथ-साथ काम किया। दोनों अपने रिलेशन को लेकर काफी लिबरल हैं। इनका बच्चा भी है। नाम है हारून। दोनों उसे मिलकर समय देते हैं।

4/8मनीष मखीजा और पूजा भट्ट

पूजा भट्ट ने लंबे समय तक अपने अजीज दोस्त रहे मनीष मखीजा से शादी की। लंबे अरसे तक साथ रहने के बाद दोनों अलग हो गए। वो भी खुशी-खुशी। पूजा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो अपने पति से कुछ नहीं चाहती, बस वो चाहती हैं कि वो उसका हाथ थामे और चलती जाएं बिना किसी रिलेशन को हैशटैग किए।

5/8रितिक रोशन और सुजैन खान

hrithik-tatto

14 सालों के लंबे रिलेशन के बाद इस जोड़ी ने जब तलाक लिया तो फैंस हैरान हो गए थे। लेकिन आज भी ये जोड़ी एकसाथ छुट्टियां मनाती है। खुशियां सेलिब्रेट करती है। और तो और दूरियों ने उन्‍हें फिर से करीब लाया है। दोनों दोबारा शादी करने वाले हैं।

6/8अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा

Malaika Arora and Arbaaz Khan Granted Divorce After 18 Years of Marriage Post Justin Bieber Concert

18 साल तक अरबाज और मलाइका की शादी चली। फिर दोनों ने तलाक लिया। पर आज भी अक्सर पार्टीज में ये जोड़ी एकसाथ दिख जाती है।

7/8आमिर खान और रीना दत्ता

aamir

साल 1986 में आमिर खान ने रीना दत्त से शादी की थी। साल 2002 में दोनों अलग हो गए। लेकिन जब भी आमिर के घर कोई फंक्शन होता है तो रीना भी शरीक होती हैं। किरण राव के साथ भी रीना की अच्छी दोस्ती है।

8/8रघु राम और सुंगधा

raghu

‘रोडीज’ फेम रघु राम और सुंगधा दोनों हाल ही में अलग हुए हैं। 12 सालों के बाद दोनों ने राजी-खुशी से अलग होने का फैसला लिया। जाहिर सी बात है कि बॉलीवुड के ये सेलेब्स रिश्ते बटोरने का संदेश दे रहे हैं। बड़े पाक हैं ये रिश्ते। अगर इन्हें पाक ही रखना है तो अपने पार्टनर को आजादी देनी होगी। ताकि रिश्‍ता बोझ ना बने। दोस्ती बनी रहे।