Home बॉलीवुड

डायरेक्‍टर ने कहा कुछ ऐसा, 7 दिनों तक सो नहीं पाए वरुण

Published:
SHARE

1/7एक हफ्ते नहीं सोए वरुण

varun dhawan serious

बीते दिनों अभिनेता वरुण धवन अपनी आगामी फिल्म ‘सुई-धागा’ के लिए खबरों में थे। वरुण ने इस फिल्म के एक सीन के लिए करीब 10 घंटे साइकिल चलाई, जिसकी कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर छाई रहीं। उनके साथ साइकिल पर अनुष्का शर्मा थीं। अब खबरे हैं कि वरुण फिल्म ‘अक्टूबर’ के लिए 7 दिन तक सोए नहीं थे। ‘अक्टूबर’ को निर्देशक सुजीत सरकार ने डायरेक्ट किया है। ये फिल्म 13 अप्रैल को रिलीज होगी।

2/7वरुण ने खुद किया इसका खुलासा

varun dhawan films

एक इंटरव्यू में वरुण ने बताया, ‘अक्टूबर’ में अपने किरदार को जीवंत दिखाने के लिए मैं पूरे एक हफ्ते नहीं सोया। अगर बहुत मुश्किल हो जाती, तो बस मैं एक घंटे के लिए सो जाता’

3/7फिल्म के डायरेक्टर चाहते थे ऐसा

फिल्म के निर्देशक सुजीत से जब इस मसले पर बात कि गई तो उन्होंने कहा, ‘इस किरदार को लेकर मैंने वरुण से बात की थी। मैं चाहता था जैसा किरदार है वो बॉडी लैंग्वेज में नजर आए। उसकी आंखें थकी हों, आवाज भारी हो।’ वो आगे कहते हैं, ‘इस दौरान मैंने उसे मेडिटेशन करने की सलाह भी दी।’

4/7बनीता नजर आएंगी वरुण के अपोजिट

varun upcoming film

‘अक्टूबर’ एक लव-स्टोरी बेस्ड फिल्म है, जिसे जूही चतुर्वेदी ने लिखा है। फिल्म में वरुण के अपोजिट बनीता संधू हैं। ये उनकी पहली फिल्म है। इसके पहले उन्होंने कुछ विज्ञापनों में काम किया है। संधू भारतीय मूल की हैं। वो यूके में रहती हैं। वैसे इंडिया में उनका वास्ता पंजाब से है।

5/738 दिनों में खत्म की थी शूटिंग

Varun Dhawan Took A Selfie On The Street Mumbai Police Sends Challan News in Hindi

इस फिल्म से जुड़ी खास बात ये भी है कि इसे महज 38 दिन के शेड्यूल में पूरा किया गया है। ‘अक्टूबर’ को दिल्ली और हिमाचल प्रदेश में शूट किया गया है।

6/7जब अनुष्का को बैठाकर चलाई साइकिल

varun

इन दिनों वरुण फिल्म ‘सुई-धागा: मेड इन इंडिया’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसी फिल्म के एक सीन के लिए उन्होंने अनुष्का शर्मा को बैठाकर 10 घंटे साइकिल चलाई। वैसे गर्मी में ऐसा करना थोड़ा मुश्किल ही है। लेकिन वरुण अपने किरदारों को परफेक्ट पेश करने के लिए कड़ी मेहनत करते दिख रहे हैं। यशराज बैनर तले बन रही इस फिल्म को शरत कटारिया डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म 28 सितंबर को रिलीज होगी।

7/7ये है ‘अक्टूबर’ का टीजर-