Home बॉलीवुड

‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ के लिए तैयार हो जाइए दोबारा

Updated: Mar 07, 2018 12:28 pm
SHARE

1/5इसके बाद शुरू करेंगी ZNMGD2 पर काम

जोया अख्तर इन दिनों फिल्म ‘गली बॉय’ की शूटिंग में बिजी हैं। इसमें आलिया भट्ट और रणवीर सिंह लीड रोल प्ले कर रहे हैं। ये जोड़ी पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर साथ दिखने वाली है। खैर, इन सबके बीच खबर है कि जोया जल्द ही अपनी पॉपुलर फिल्म ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ के सीक्वल पर काम शुरू करेंगी। जी हां, आपने बिलकुल सही पढ़ा। रितिक रोशन, फरहान अख्तर, अभय देओल, कटरीना कैफ और कल्की कोचलीन एक बार फिर साथ नजर आ सकते हैं।

2/52019 में आ सकती है फिल्म

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मशहूर डायरेक्टर जोया अख्तर साल 2011 में रिलीज हुई फिल्म ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ के सीक्वल की स्क्रि‍प्ट और स्क्रीनप्ले पर जल्द ही काम शुरू करेंगी। कहा जा रहा है क‍ि ZNMGD का ये सीक्वल अगले साल 2019 के मध्‍य तक रिलीज की जाएगी।

3/5अब 10 साल बाद की कहानी

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘जोया महसूस करती हैं कि दर्शक यह जानना चाहते होंगे कि फिल्म के किरदार आज के समय क्या कर रहे होंगे? यही वजह है कि फिल्म के किरदारों को जिंदा रखने के लिए कहानी में 10 साल का लीप लाया जाएगा।’

4/5कौन है जोया अख्तर?

आप जोया अख्तर को जरूर पहचानते होंगे। अगर नहीं पहचानते, तो पहचान लीजिए। 45 वर्षीय जोया अभिनेता फरहान अख्तर की बहन हैं। जावेद अख्‍तर और हनी ईरानी की बेटी हैं। वह बॉलीवुड को कई शानदार फिल्म दे चुकी हैं। डायरेक्टर और बेहतरीन स्क्रीनप्ले राइटर हैं। जोया ने ‘लक बाय चांस’, ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’, ‘दिल धड़कने दो’ और ‘गली बॉयज’ जैसी फिल्में डायरेक्ट की हैं।

5/5अब ये गाना सुनना तो बनता है-