Home बॉक्स ऑफिस

‘बागी 2’ को मिल सकती है 15Cr की ओपनिंग, ‘रेड’ के 86Cr पूरे

Updated: Mar 29, 2018 13:34 pm
SHARE

1/7शुक्रवार को सामने आएंगी कई तस्‍वीरें

Baaghi Opening Day Box Office Collection May Gross 15 Crores News in Hindi | Raid Ki Kamai | Hichki Box Office Collection in Hindi

बॉक्‍स ऑफिस पर शुक्रवार का दिन बहुत ही दिलचस्‍प रहने वाला है। ‘टाइगर जिंदा है’ के तीन महीने बाद जहां एक बड़ी एक्‍शन फिल्‍म ‘बागी 2’ पर्दे पर रिलीज हो रही है, वहीं पहले से चली आ रही अजय देवगन की थ्र‍िलर-ड्रामा ‘रेड’ और रानी मुखर्जी की संजीदा फिल्‍म ‘हिचकी’ का भविष्‍य भी तय होना है।

2/7‘बागी 2’ से ‘रेड’ को होगा घाटा

Raid Box Office Collection in Hindi Day 6 | Sonu Ke Titu Ki Sweety Ki Total Kamai

अपने दूसरे हफ्ते में ‘रेड’ ने बुधवार तक 86.98 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है। यह फिल्‍म 3500 स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज हुई थी, जिसे पहले ‘सोनू के टीटू की स्‍वीटी’ और फिर ‘हिचकी’ से थोड़ी टक्‍कर जरूर मिली। लेकिन ‘बागी 2’ की रिलीज का सीधा असर ‘रेड’ की कमाई पर पड़ेगा। साजिद नाडियाडवाला और फॉक्‍स स्‍टार स्‍टूडियो के बैनर तले बनी ‘बागी 2’ देशभर में 3500 के करीब स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज होगी।

3/7एक्‍शन फिल्‍म को मिली जबरदस्‍त एडवांस बुकिंग

Baaghi 2 Trailer Video Tiger Shroff Disha Patani

‘बागी 2’ को लेकर बाजार गर्म है। फिल्‍म की एडवांस बुकिंग जबरदस्‍त रही है, जबकि शुक्रवार को गुड फ्राइडे की भी छुट्टी है। ऐसे में फिल्‍म को ओपनिंग डे पर जबरदस्‍त माहौल मिल सकता है। टाइगर श्रॉफ एक्‍शन और डांस के लिए जाने जाते हैं और अहमद खान के डायरेक्‍शन में बनी ‘बागी 2’ में भरदम एक्‍शन है। इसके अलावा इसमें पहली बार टाइगर और दिशा पाटनी की जोड़ी भी पर्दे पर आ रही है। दोनों कथ‍ित प्रेमी हैं।

4/7ओपनिंग डे पर 12-15 करोड़ रुपये की कमाई

‘बागी 2’ साल 2016 में आई एक्‍शन फिल्‍म ‘बागी’ का सीक्‍वल है। वह फिल्‍म भी हिट रही थी। ऐसे में फैनबेस और भी तगड़ा हो जाता है। उम्‍मीद यही की जा रही है कि 3500 स्‍क्रीन्‍स, इतने सारे प्‍लस प्‍वॉइंट्स और छुट्टी के कारण ‘बागी 2’ पहले दिन 12-15 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लेगी।

5/7क्‍या 100 करोड़ कमा पाएगी ‘रेड’

Sonu Ke Titu Ki Sweety Enters 100 Crore Club News in Hindi | Raid First Weekend Collection in Hindi

ताजा आंकड़ों की बात करें तो ‘रेड’ ने बुधवार को 2.62 करोड़ रुपये की कमाई की है। फिल्‍म इसी के साथ 86.98 करोड़ रुपये के मार्क तक पहुंच गई है। देखना दिलचस्‍प होगा कि क्‍या यह 100 करोड़ के आंकड़े को छू पाती है। अजय देवगन की पिछली दो फिल्‍में ‘बादशाहो’ और ‘श‍िवाय’ थी। इनमें से ‘श‍िवाय’ ने कड़ी मेहनत के बाद 100.35 करोड़ रुपये की कमाई की थी। जबकि ‘बादशाहो’ 90 करोड़ तक भी नहीं पहुंच सकी।

6/7फायदे में आ गई है ‘हिचकी’

Hichki First Day Box Office Collection Prediction in Hindi | Raid First Week Box Office Collection in Hindi

रानी मुखर्जी की ‘हिचकी’ भले ही महज 961 स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज हुई हो, लेकिन इसे दर्शकों का भरपूर प्‍यार मिल रहा है। इस फिल्‍म ने मंगलवार तक 20.10 करोड़ रुपये की कमाई कर ली थी। बुधवार को फिल्‍म की कमाई 2.60 करोड़ रही है। यानी फिल्‍म ने 22.70 करोड़ से अध‍िक का बिजनेस कर लिया है। अच्‍छी बात यह है कि फिल्‍म 20 करोड़ रुपये के बजट में बनी है। यानी पहले हफ्ते में ही यह फायदे में आ गई है। फिलहाला यह धीरे-धीरे ही सही, लेकिन टिकट ख‍िड़की पर लंबी चलेगी।

7/7सोनू, टीटू और स्‍वीटी के क्‍या ही कहने!

Pari First Monday Box Office Collection in Hindi | Bajrangi Bhaijaan in China Collection in Hindi | Sonu ke Titu Ki Sweety Ki Kamai

इन सब के बीच ‘सोनू के टीटू की स्‍वीटी’ अपने 5वें हफ्ते में भी कमाई कर रही है। फिल्‍म पहले ही सुपरहिट हो चुकी है। इसने बुधवार को 46 लाख रुपये की कमाई की। इस तरह फिल्‍म की कुल कमाई 106.23 करोड़ रुपये हो गई है। लव रंजन की इस फिल्‍म में कार्तिक आर्यन, नुशरत भरूचा और सनी सिंह मुख्‍य भूमिकाओं में हैं।