Home बॉक्स ऑफिस

पहले हफ्ते में ‘धड़क’ ने कमाए 50Cr, मुश्‍क‍िल है 100Cr की डगर

Published:
SHARE

1/5छह दिनों में कमा लिए 48 करोड़ रुपये

Dhadak Six Days Box Office Collection in Hindi

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की डेब्‍यू फिल्‍म ‘धड़क’ धीमी रफ्तार से ही सही, लेकिन बॉक्‍स ऑफिस पर आगे बढ़ रही है। फिल्‍म ने बुधवार तक छह दिनों में 48.01 करोड़ रुपये कमाए लिए हैं। गुरुवार को भी सिनेमाघरों में इसकी पकड़ अच्‍छी रही है। लिहाजा पहले हफ्ते में फिल्‍म 50 करोड़ का आंकड़ा तो आसानी से पार कर जाएगी। लेकिन 100 करोड़ रुपये की इसकी डगर थोड़ी मुश्‍क‍िल लग रही है।

2/5बुधवार को 4.06 करोड़ रुपये रही कमाई

Dhadak Six Days Box Office Collection in Hindi

शशांक खेतान के डायरेक्‍शन और करण जौहर के प्रोडक्‍शन में बनी ‘धड़क’ में जाह्नवी के साथ ईशान खट्टर हैं। वह इससे पहले ‘बियॉन्‍ड द क्‍लाउड्स’ में नजर आ चुके हैं। ओपनिंग डे पर 8.71 करोड़ रुपये कमाने वाली ‘धड़क’ ने छठे दिन बुधवार को 4.06 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। वीकएंड में फिल्‍म की कमाई रविवार को 13.92 करोड़ रुपये तक पहुंची थी।

3/5धीमी और स्‍थ‍िर गति दे सकती है लंबा फायदा

Dhadak First Weekend Collection in Hindi | Sanju 4th Weekend Collection in Hindi | Soorma ki Dusre weekend ki Kamai

दिलचस्‍प बात यह है कि वीकडेज में फिल्‍म की कमाई धीमी, लेकिन स्‍थ‍िर रही है। इस फिल्‍म ने सोमवार को 5.52 करोड़ रुपये कमाए थे। जबकि मंगलवार को बिजनेस 4.76 करोड़ रुपये रहा। फिल्‍म गुरुवार को 51-52 करोड़ रुपये के टोटल बिजनेस पर होगी।

4/5‘संजू’ व ‘साहब बीवी और गैंगस्‍टर-3’ से टक्‍कर

इस फिल्‍म को बॉक्‍स ऑफिस पर संजय दत्त की बायोपिक ‘संजू’ अभी भी टक्‍कर दे रही है। जबकि इस शुक्रवार को ‘साहेब, बीवी और गैंगस्‍टर-3’ भी रिलीज हो रही है। ऐसे में कमाई में और कमी आएगी यह तय है। इतना ही नहीं, हॉलीवुड सुपरहीरो फिल्‍म ‘एंट मैन एंड द वास्‍प’ का बिजनेस भी अच्‍छा चल रहा है। यानी आगे ‘धड़क’ की कमाई में कमी लाने वाले सारे आंकड़े मौजूद हैं।

5/5‘सैराट’ से हो रही है फिल्‍म की तुलना

Dhadak First Weekend Collection in Hindi | Sanju 4th Weekend Collection in Hindi | Soorma ki Dusre weekend ki Kamai

‘धड़क’ लोगों को पसंद भी आ रही है और नापसंद भी। फिल्‍म को मिले-जुले रिव्‍यूज मिले हैं। इसकी एक बड़ी वजह यह भी है कि यह मराठी फिल्‍म ‘सैराट’ का हिंदी रीमेक है। ‘सैराट’ न सिर्फ मराठी, बल्‍क‍ि हिंदी के दर्शकों में भी खूब पॉपुलर हुई थी। लिहाजा ‘धड़क’ की तुलना उसके मूल फिल्‍म से हो रही है और यहां वह चूक भी रही है।