Home बॉक्स ऑफिस

लंबी चलेगी ये ‘हिचकी’, बॉक्‍स ऑफिस पर ‘रेड’ में करोड़ों की जब्‍ती

Published:
SHARE

1/5सोमवार को ‘हिचकी’ ने कमाए 2.40 करोड़

Hichki Movie Review in Hindi

रानी मुखर्जी स्टारर ‘हिचकी’ चार दिनों में बॉक्स ऑफिस पर अपनी धमक जमाने में कामयाब रही है। इस फिल्‍म ने पहले सोमवार को 2.40 करोड़ रुपये की कमाई की है, जो इसकी सफलता की कहानी कहती है। यकीनन सफल कहना जल्‍दबाजी होगी, लेकिन यह भी देखना होगा कि इस फिल्‍म ने ओपनिंग डे पर 3.30 करोड़ की कमाई की थी। आमतौर पर फर्स्‍ट मंडे को किसी भी फिल्‍म की कमाई ओपनिंग डे की आधी या उससे भी कम हो जाती है।

2/5चार दिनों में 17.75 करोड़ का कारोबार

Hichki First Day Box Office Collection Prediction in Hindi | Raid First Week Box Office Collection in Hindi

महज 20 करोड़ के बजट और 961 स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज हुई ‘हिचकी’ ने चार दिनों में 17.75 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है। सिद्धार्थ मल्‍होत्रा की इस फिल्‍म की कमाई में वीकएंड में जबरदस्‍त बढ़ोतरी हुई थी। फिल्‍म ने ओपनिंग डे के बाद शनिवार को 5.35 करोड़ रुपये और रविवार को 6.70 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

3/545-50 करोगी रहेगी लाइफटाइम कमाई!

Hichki Movie Review in Hindi

‘हिचकी’ रानी मुखर्जी की कमबैक फिल्‍म है। वह इससे पहले 2014 में ‘मर्दानी’ फिल्‍म में नजर आई थीं। ‘हिचकी’ टॉरेट सिंड्रॉम से ग्रस्‍त एक महिला टीचर की कहानी है। फिल्‍म को दर्शकों का प्‍यार मिला है और जैसा कि उम्‍मीद थी, लोगों की प्रशंसा के कारण फिल्‍म का बिजनेस भी बढ़ा है। टिकट ख‍िड़की पर यह फिल्‍म दो हफ्ते से ज्‍यादा चलेगी, जबकि इसकी लाइफटाइम कमाई 45-50 करोड़ तक हो सकती है।

4/581.95 करोड़ की हुई अजय की ‘रेड’

Raid First Day Box Office Collection in Hindi | Raid Ki Kamai | Ajay Devgan News in Hindi

दूसरी ओर, अजय देवगन की फिल्‍म ‘रेड’ भी अपने दूसरे हफ्ते में अच्‍छा कारोबार कर रही है। इस फिल्‍म ने दूसरे सोमवार को 2.42 करोड़ रुपये की कमाई की है। वीकएंड में फिल्‍म ने रविवार को 7.22 करोड़ और शनिवार को 3.55 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था। ‘रेड’ की कुल कमाई 81.95 करोड़ रुपये हो गई है। उम्‍मीद है कि ये फिल्‍म जल्‍द ही 100 करोड़ रुपये कमा लेगी।

5/5105 करोड़ बटोरे सोनू, टीटू और स्‍वीटी ने

Hate Story 4 First Weekend Box Office Collection in Hindi | Sonu Ke Titu Ki Sweety Ki Total Kamai | Bajrangi Bhaijaan Box Office Collection in China

अपने पांचवें हफ्ते में चल रही ‘सोनू के टीटू की स्‍वीटी’ अभी भी डबल डिजिट में कमा रही है। फिल्‍म ने सोमवार को 47 लाख रुपये की कमाई की है। जबकि इससे पहले रविवार को इसने 1.05 करोड़ रुपये की कमाई की थी। सुपरहिट साबित हुई लव रंजन की इस फिल्‍म ने अभी तक कुल 105.35 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।