Home बॉक्स ऑफिस

फर्स्‍ट वीकएंड में रजनी की Kaala ने कमाए वर्ल्‍डवाइड 100Cr रुपये

Published:
SHARE

1/6फैंस में क्रेज, लेकिन कमाई…

Kaala First Day Box Office Collection is Rajinikanths Lowest News in Hindi

साउथ इंडियन फिल्‍मों के सुपरस्‍टार रजनीकांत की फिल्‍म ‘काला’ का जादू फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। इस फिल्‍म ने रिलीज के बाद अपने पहले वीकएंड में 100 करोड़ रुपये का वर्ल्‍डवाइड कलेक्‍शन कर लिया है। हालांकि, कर्नाटक में चल रहे विरोध के कारण फिल्‍म के बिजनेस को अच्‍छा-खासा नुकसान हुआ है। कमाई के मामले में ‘काला’ का क्रेज ‘कबाली’ से कम रहा है।

2/6विदेशों में फिल्‍म को मिला जबरदस्‍त रेस्‍पॉन्‍स

Kaala Movie Review in Hindi

विरोध और कमाई की बात छोड़ दें तो ‘काला’ को लेकर क्रेज सिर्फ साउथ के शहरों में ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी देखने को मिल रहा है। ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के ट्वीट के मुताबिक, फिल्म फर्स्‍ट वीकएंड में वर्ल्‍डवाइड 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है। यह फिल्‍म गुरुवार को रिलीज हुई थी।

3/6चेन्‍नई में तीन दिनों में 4.90 करोड़ की कमाई

Kaala Movie Review in Hindi

चेन्नई बॉक्स ऑफिस पर रजनीकांत की यह फिल्म शानदार कमाई कर रही है। इसने शनिवार तक तीन दिनों में सिर्फ चेन्नई से ही 4.90 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है।

4/6अमेरिका में 9 करोड़ की कमाई

Kaala Movie Review in Hindi

फिल्म विदेश में उम्मीद से बेहतर प्रदर्शन करने में कामयाब हुई है। शनिवार तक फिल्म ने अमेरिका में 1.35 मिलियन डॉलर (तबरीबन 9 करोड़ रुपये) का बिजनेस कर डाला है।

5/6ऑस्‍ट्रेलिया में 1.63 करोड़ की कमाई

Kaala Movie Review in Hindi

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, ऑस्ट्रेलिया में रजनीकांत की यह फिल्म जोरदार बिजनेस कर रही है। ‘पद्मावत’ के बाद यह साल 2018 की दूसरी हिट फिल्म बनकर उभरी है। 3 दिन में ‘काला’ ने ऑस्ट्रेलिया से 1.63 करोड़ रुपये बटोर लिए हैं।

6/6नाना पाटेकर भी हैं साथ में

Kaala Movie Review in Hindi

‘काला’ का निर्देशन पा रंजीत ने किया है। 67 वर्षीय अभिनेता रजनीकांत के साथ उनकी यह दूसरी फिल्म है। इससे पहले उन्होंने 2016 में ‘कबाली’ फिल्म का साथ में निर्देशन किया था। ‘काला’ में रजनीकांत एक गैंगस्टर की भूमिका में हैं। इसकी कहानी मुंबई के धारावी इलाके की झुग्गी बस्‍ती की है। फिल्‍म में रजनीकांत के साथ नाना पाटेकर भी हैं।