Home बॉक्स ऑफिस

बॉबी की इन 6 फिल्मों की कमाई का रिकॉर्ड तोड़ेगी ‘रेस 3’

Published:
SHARE

1/8अपने रिकॉर्ड्स तोड़ने के लिए तैयार हैं बॉबी

बॉबी देओल बॉलीवुड के ‘सुल्तान’ यानी सलमान खान के साथ ‘रेस 3’ से स्लिवर स्क्रीन पर एंट्री मार रहे हैं। ये फिल्म उनके करियर के लिए बेहद खास है। क्योंकि बॉबी लंबे समय से एक सफल फिल्म की तलाश में हैं। हालांकि, बॉबी एक समय पर हिट फिल्म का फॉर्मुला हुआ करते थे। उनकी कई फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया है। लेकिन अब ‘रेस 3’ के जरिए वो नया रिकॉर्ड भी बनाएंगे और अपनी इन 6 धांसू फिल्मों के रिकॉर्ड्स तोड़ेंगे भी।

2/8‘बरसात’ (1995)

बॉबी देओल की ‘बरसात’ लोगों की फेवरेट फिल्मों में से एक हैं। 8 करोड़ रुपये में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 19 करोड़ कमाए थे।

3/8‘गुप्त’ (1997)

वहीं साल 1997 में आई फिल्म ‘गुप्त’ ने बॉक्स ऑफिस पर 18 करोड़ रुपये की कमाई की थी। बता दें, फिल्म का बजट 9.5 करोड़ था। और हां, इसका गाना ‘दुनिया हसीनो का मेला’ आज भी लोग बार-बार सुनते हैं।

4/8‘बादल’ (2000)

रानी मुखर्जी और बॉबी की इस फिल्म के गाने काफी पॉपुलर हुए थे। 10 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने बॉक्स पर 15 करोड़ की धांसू कमाई की थी।

5/8‘बिच्छू’ (2000)

Poster Boys Bobby Deol Reveals His Favourite Actress Used To Carry Jaya Bachchan Photograph News in Hindi

ये फिल्म तो लोगों की ऑलटाइम फेवरेट हैं। इसमें बॉबी का अंदाज लोगों को बेहद रास आया था। 7.5 करोड़ के बजट में बनी ‘बिच्छू’ ने बॉक्स ऑफिस पर 11 करोड़ रुपये कमाए थे।

6/8‘हमराज’ (2002)

अब्बास-मुस्तान के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 17 करोड़ रुपये कमाए थे। जबकि इसका बजट 15 करोड़ का था। फिल्म में बॉबी देओल के साथ अमिषा पटेल और अक्षय खन्ना भी थे।

7/8‘यमला पगला दीवाना’ (2011)

bobby and sunny

‘यमला पगला दीवाना’ में बॉबी, सनी और धर्मेंद की तिकड़ी को दर्शकों ने खूब सराहा था। इनका कॉमिक अंदाज लोगों को हंसाने में कामयाब रहा। तभी तो 29 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 55 करोड़ रुपये की कमाई की।

8/8ये रहा ‘रेस 3’ का ट्रेलर…

सलमान खान के प्रोडक्शन और रेमो डीसूजा के निर्देशन में बनी ‘रेस 3’ 15 जून को रिलीज हो रही है।