Home बॉक्स ऑफिस

BO Collection: तीन दिन में वरुण की ‘अक्टूबर’ ने कमाए 20 करोड़

Published:
SHARE

1/5कमाल रही वरुण धवन की एक्टिंग

October Movie Review in Hindi

वरुण धवन की फिल्म ‘अक्टूबर’ इन दिनों लाइमलाइट में है। 13 अप्रैल के दिन रिलीज हुई इस फिल्म ने वरुण की छवि बदल दी है। शूजीत सरकार इसके डायरेक्टर हैं। वरुण की को-स्टार बनिता संधू की यह पहली फिल्म है। अगर बात करें फिल्म के बॉक्स ऑफिस क्लैकशन की तो फिल्म ने 3 दिनों में 20 करोड़ की कमाई कर ली है।

2/5तरण आदर्श ने दी जानकारी

मशहूर ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म की कमाई का ब्यौरा दिया। शुक्रवार के दिन फिल्म ने 5.04 करोड़, शनिवार के दिन 7.47 करोड़, वहीं रविवार के दिन 7.74 करोड़ रुपये की कमाई की। इसी तरह फिल्म की तीन दिन की कमाई 20.25 करोड़ हो गई।

3/5हालांकि धीमी थी शुरुआत

October Movie Review in Hindi

‘बागी-2’ एक बड़ी हिट थी। कई सिनेमाहॉल्स में उस दिन इस फिल्म के कारण ‘अक्टूबर’ की शुरुआत धीमी हुई। हालांकि जोनर अलग होना भी एक मसला हो सकता है। लेकिन दो दिन बाद वरुण उम्मीदों पर खरे उतरते नजर आ रहे हैं।

4/5‘बागी-2’ ने कमाए हैं 150 करोड़

अगर ‘बागी-2’ की बात करें तो जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म ने 155.65 करोड़ रुपये की कमाई की है।

5/5चार फिल्मों ने कमाए हैं 100 करोड़

Badrinath Ki Dulhania is A Superhit Enters 100 Crore Club News in Hindi

आज की जेनरेशन के वरुण धवन स्टार हैं। वरुण की चार फिल्में 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी हैं। मसलन ABCD-2, ‘दिलवाले’, ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ और ‘जुड़वा-2’। अब देखते हैं कि ‘अक्टूबर’ की टोटल कमाई कितनी होती है। बता दें, ओपनिंग डे के मामले में ‘अक्टूबर’ वरुण की सबसे कम कमाने वाली फिल्म बन गई है।