Home बॉक्स ऑफिस

6ठे दिन ‘पद्मावत’ ने की जबरदस्‍त कमाई, मजबूत हो रही पकड़

Updated: Jan 31, 2018 16:19 pm
SHARE

1/6पहले हफ्ते में 170 करोड़ रहेगा कारोबार

Padmaavat Box Office Collection in Hindi Day 6 | Padmaavt Ki Kamai

संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ की रिकॉर्ड कमाई 6ठे दिन बाद भी जारी है। सोमवार को फर्स्‍ट मंडे टेस्‍ट पास करने के बाद फिल्‍म ने मंगलवार को 14 करोड़ रुपये की कमाई की है। इस तरह फिल्‍म ने 143 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। उम्‍मीद है कि फिल्‍म आठ दिनों के पहले हफ्ते में 165-170 करोड़ रुपये के आस पास कमाई कर लेगी।

2/6धीरे-धीरे मजबूत हो रही है पकड़

Censor Board Clears Padmavati With Three Changes Sanjay Leela Bhansali Agrees May Release Soon News in Hindi

विरोध प्रदर्शनों के बीच अभी भी देश के कई हिस्‍सों में देर से ही सही भारी सुरक्षा के बीच ‘पद्मावत’ रिलीज हो रही है। ऐसे में फिल्‍म की कमाई अभी और बढ़ने की संभावना है। खास बात यह है कि बॉक्‍स ऑफिस पर फिल्‍म की पकड़ धीरे-धीरे मजबूत होती जा रही है। ऐसे में कमाई अभी और बढ़ेगी ये तय है। हालांकि, 9 फरवरी को अक्षय कुमार की ‘पैडमैन’ और मनोज वाजपेयी-सिद्धार्थ मल्‍होत्रा की ‘अय्यारी’ रिलीज हो रही है।

3/6ऑस्‍ट्रेलिया में भी मचाया धमाल

Padmavat To Relaese After 300 Cuts As Censor Board Suggests 5 Changes Deepika Padukone And Ranveer Singh News in Hindi

ना सिर्फ घरेलू बल्‍क‍ि विदेशी बाजार में भी ‘पद्मावत’ जबरदस्‍त बिजनेस कर रही है। ऑस्‍ट्रेलिया में फिल्‍म ने मंगलवार तक 2 मिलियन डॉलर यानी 10.2 करोड़ से अध‍िक का बिजनेस कर लिया है। ऐसा करने वाली यह तीसरी भारतीय फिल्‍म बन गई है। इससे पहले ‘दंगल’, ‘बाहुबली 2 (हिंदी)’ और ‘पीके’ ने यह कारनामा कर दिखाया था। सिंगापुर में महज 20 स्‍क्रीन पर रिलीज हुई ‘पद्मावत’ ने सोमवार तक 1.55 करोड़ रुपये कमा लिए हैं।

4/6कलाकारों की हो रही है खूब तारीफ

Padmavat Wins Supreme Court Lifts Ban on Padmavat Release in Four BJP Ruled States News in Hindi

राजपूत संगठनों के विरोध के कारण फिल्‍म देश में तय 7000 स्‍क्रीन्‍स की बजाय ‘पद्मावत’ 3500-4000 स्‍क्रीन्‍स पर ही रिलीज हुई है। सिनेमाघरों में फिल्म को दर्शकों का जबरदस्त प्यार मिला है। दीपिका पादुकोण के साथ ही रणवीर सिंह और शाहिद कपूर के किरदार की खूब तारीफ हो रही है।

5/6पहले वीकएंड में वर्ल्‍डवाइड 253 करोड़

padmavati

पहले वीकएंड में ही इस फिल्‍म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 114 करोड़ का शानदार बिजनेस किया, छुट्टियों के बाद कामकाजी दिनों में सोमवार को फिल्‍म ने 15 करोड़ रुपये कमाए। प्रोडक्शन कंपनी वायकॉम 18 के मुताबिक, फिल्म ने पहले वीकएंड पर देशभर में 176 करोड़ का ग्रॉस कलेक्शन किया। जबकि पहले वीकएंड में ओवरसीज मिलाकर फिल्म की कमाई 253 करोड़ रुपये रही है।

6/6छह दिनों में ऐसा रहा फिल्‍म का बिजनेस

Padmavat Controversy Womens Warns Jauhar Against Release Karni Sena Threat to Death News in Hindi

मल्‍टीप्‍लेक्‍स एसोसिएशन के बैन के बाद ‘पद्मावत’ राजस्थान, मध्य प्रदेश, गुजरात और गोवा के मल्‍टीप्‍लेक्‍सेज में रिलीज नहीं हुई है। बावजूद इसके फिल्म जोरदार कमाई कर रही है। ‘पद्मावत’ ने रिलीज से पहले पेड प्रीव्यू के जरिए बुधवार को 5 करोड़ रुपये कमाए थे। गुरुवार को ओपनिंग डे पर फिल्‍म ने 19 करोड़ रुपये कमाए, शुक्रवार को 32 करोड़, शनिवार को 27 करोड़, रविवार को 31 करोड़, सोमवार को 15 करोड़ और अब बुधवार को इसकी कमाई 14 करोड़ रुपये रही है।