Home बॉक्स ऑफिस

‘पद्मावत’ की पलटी किस्‍मत, 9 दिन बाद अब करेगी छप्‍पर फाड़ कमाई

Updated: Feb 05, 2018 13:27 pm
SHARE

1/79 दिनों में कमाए 176 करोड़ रुपये

Padmaavat Box Office Collection in Hindi Day 6 | Padmaavt Ki Kamai

संजय लीला भंसाली की फिल्‍म ‘पद्मावत’ के दूसरा हफ्ता सबसे महत्‍वपूर्ण हो चला है। 9 दिनों में शुक्रवार तक जहां फिल्‍म ने 176.50 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है, वहीं करणी सेना के विरोध वापस लेने से अब फिल्‍म को जबरदस्‍त फायदा होने वाला है। संगठन ने वादा किया है कि वह फिल्‍म को बैन हुए राज्‍यों में रिलीज करने में मदद करेगी। यानी अब फिल्‍म की कमाई में जबरदस्‍त बढ़ोतरी हो सकती है।

2/7शुक्रवार को कमाए 10 करोड़ रुपये

Padmaavat First Monday Box Office Collection in Hindi

‘पद्मावत’ ने घरेलू बॉक्‍स ऑफिस पर दूसरे हफ्ते में पहले दिन बहुत अच्‍छा बिजनेस किया है। शुक्रवार को फिल्‍म ने 10 करोड़ रुपये की कमाई की है। आठ दिनों के पहले हफ्ते में फिल्‍म ने 166.50 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था। य‍ह फिल्‍म अभी तक राजस्‍थान, गुजरात और मध्‍य प्रदेश में रिलीज नहीं हुई है। जबकि गोवा के मल्‍टीप्‍लेक्सेज में भी फिल्‍म का प्रदर्शन नहीं हुआ है।

3/7करणी सेना ने वापस लिया विरोध

Padmaavat Karni Sena U Turn Withdraws Protest Now Will Help In Releasing it in All States News in Hindi

शुक्रवार को मुंबई में करणी सेना के मुंबई अध्यक्ष योगेंद्र सिंह समेत अन्य लोगों ने फिल्म देखी और पाया कि फिल्म में कुछ भी आपत्तिजनक नहीं है। बल्‍क‍ि फिल्‍म राजपूतों की वीरता और बलिदान को महिमामंडित करती है और इस पर हर राजपूत को गर्व होगा। इसके बाद उन्होंने अपना विरोध वापस लेने का फैसला किया है। साथ ही वादा किया है कि जिन राज्‍यों में फिल्‍म का प्रदर्शन नहीं हुआ है, वहां फिल्‍म की रिलीज में संगठन मदद करेगा। यदि ऐसा होता है कि तो निश्‍चय ही कमाई में जबरदस्‍त बढ़ोतरी होने वाली है।

4/7सभी 7 हजार स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज!

Vishal Bhardwaj Supports Padmaavat Says Government Protecting Protesters News in Hindi

गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर स्‍टारर ‘पद्मावत’ पहले 7000 स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज होने वाली थी। लेकिन हिंसक विरोध प्रदर्शन के कारण देश में यह 3500 से 4000 स्‍क्रीन्‍स पर ही रिलीज हो सकी। ऐसे में स्‍क्रीन्‍स की संख्‍या बढ़ते ही कमाई में बढ़ोतरी होगी। हालांकि, फिल्‍म के पास खुलकर कमाई के लिए एक हफ्ते का ही समय है, क्‍योंकि 9 फरवरी को अक्षय कुमार की ‘पैडमैन’ और मनोज वाजपेयी-सिद्धार्थ मल्‍होत्रा की ‘अय्यारी’ भी रिलीज हो रही है।

5/7इस तरह शुरू हुआ ‘पद्मावत’ का सफर

Padmaavat Movie Review in Hindi

‘पद्मावत’ दूसरे वीकएंड यानी शनिवार और रविवार को भी तगड़ी कमाई करेगी ये तय है। इसके अलावा बाकी राज्‍यों में भी फिल्‍म की पकड़ मजबूत हो रही है। यह फिल्‍म 25 जनवरी को रिलीज हुई। ओपनिंग डे पर इसे 19 करोड़ रुपये कमाए। जबकि 24 जनवरी को कुछ जगहों पर पेड प्रीव्‍यू से 5 करोड़ रुपये की कमाई हुई थी।

6/7दिन-ब-दिन ऐसे बढ़ी कमाई

Padmavat Padmavat Clash With Akshay Kumar WhatClash With Akshay Kumar What

पहले शुक्रवार यानी 26 जनवरी को फिल्‍म ने 32 करोड़ रुपये कमाए। 27 जनवरी को 27 करोड़ की कमाई हुई। पहले वीकएंड में रविवार को 31 करोड़, सोमवार को 15 करोड़, मंगलवार को 14 करोड़, बुधवार को 12.50 करोड़ और शुक्रवार को 11 करोड़ रुपये की कमाई हुई थी।

7/7‘टाइगर’ ने कमाए 338 करोड़ रुपये

Tiger Zinda Hai Sequel On Cards News in Hindi | Tiger Zinda Hai Box Office Collection in Hindi Day 19 | Tiger Zinda Hai Ki Kamai

इस बीच बॉक्‍स ऑफिस पर चुनिंदा सिनेमाघरों में चल रही सलमान खान की फिल्‍म ‘टाइगर जिंदा है’ अभी भी बिजनेस कर रही है। फिल्‍म ने रिलीज के 43 दिन बाद शुक्रवार को 15 लाख रुपये का कारोबार किया है। इस तरह कुल कमाई 338.34 करोड़ रुपये तक पहुंच गई है।