Home बॉक्स ऑफिस

वर्ल्‍डवाइड 450 करोड़ की हुई ‘पद्मावत’, मध्‍य प्रदेश में भी रिलीज

Updated: Feb 08, 2018 16:56 pm
SHARE

1/5देश में 14 दिनों में 231 करोड़ की कमाई

Padmaavat First Monday Box Office Collection in Hindi

संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म ‘पद्मावत’ बॉक्स ऑफिस पर दूसरे हफ्ते में भी बहुत शानदार बिजनेस कर रही है। फिल्‍म देश के साथ ही विदेशी बॉक्‍स ऑफिस पर भी उम्मीद से बेहतर कारोबार कर रही है। रिलीज के बाद 14 दिनों में फिल्‍म ने भारत में 231 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। जबकि वर्ल्‍डवाइड इसकी ग्रॉस कमाई 450 करोड़ रुपये हो गई है।

2/5घरेलू बाजार में ग्रॉस कमाई 300 करोड़ पार

ट्रेड एनालिस्‍ट रमेश बाला के मुताबिक, ‘पद्मावत’ ने घरेलू बॉक्‍स ऑफिस पर 14 दिनों में 300.50 करोड़ रुपये की ग्रॉस कमाई कर ली है। जबकि विदेशों में इसने 149.50 करोड़ रुपये ग्रॉस कमाए हैं। इस तरह वर्ल्‍डवाइड फिल्‍म की कमाई 450 करोड़ रुपये हो गई है।

3/5बुधवार को कमाए 5.50 करोड़ रुपये

रिलीज के दूसरे वीकएंड पर देश में इस फिल्‍म ने 46 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था। जबकि बुधवार को 14वें दिन इसकी कमाई 5.50 करोड़ रुपये रही है। ‘पद्मावत’ वीकडेज पर भी अच्छी कमाई कर रही है। देखा जाए तो रिलीज से लेकर दूसरे हफ्ते में भी ‘पद्मावत’ को बॉक्‍स ऑफिस पर किसी बड़ी फिल्‍म से टक्‍कर नहीं मिली। लेकिन शुक्रवार को अक्षय कुमार की ‘पैडमैन’ रिलीज होने वाली है। लिहाजा, गण‍ित जरूर बदलेगा।

4/5मध्‍य प्रदेश में रिलीज हो रही है फिल्‍म

Padmavati pop

रणीवर सिंह, दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर स्‍टारर ‘पद्मावत’ 200 करोड़ के बजट में बनी है। रिलीज के पहले हफ्ते में फिल्‍म ने 166.50 करोड़ रुपये कमाए थे। 25 जनवरी को रिलीज हुई ‘पद्मावत’ अब तक राजस्थान, गुजरात और मध्य प्रदेश में रिलीज नहीं हो पाई है। हालांकि, भारी सुरक्षा के बीच मध्य प्रदेश में सिने प्रेमियों के लिए ‘पद्मावत’ का इंतजार आखिरकार खत्म होने जा रहा है। भोपाल और जबलपुर में फिल्म गुरुवार को रिलीज होने जा रही है। जबकि इंदौर में फिल्म रिलीज करने पर बैठक होने जा रही है।

5/52500 स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज होगी ‘पैडमैन’

Comedian Mallika Dua Takes A Dig At Actor Akshay Kumar Padman Challenge News in Hindi | Celebs Shares Selfie With Sanitary Pad

दूसरी ओर, बॉक्‍स ऑफिस पर शुक्रवार को रिलीज हो रही ‘पैडमैन’ पहले ‘अय्यारी’ से भी टकराने वाली थी। लेकिन ‘अय्यारी’ के पोस्‍टपोन होने के बाद इसे सोलो रिलीज मिला है। यानी ‘पैडमैन’ की टक्‍कर सीधे तौर पर दो हफ्ते पुरानी ‘पद्मावत’ से होगी। ‘पैडमैन’ देशभर में 2000-2500 स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज होगी। ऐसे में पहले दिन यह 12-14 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती है। फिल्‍म को आर. बाल्‍की ने डायरेक्‍ट किया है, जबकि ट्विंकल खन्‍ना इससे बतौर प्रोड्यूसर डेब्‍यू कर रही हैं।