Home बॉक्स ऑफिस

अक्षय की ‘पैडमैन’ को मिला श‍िव का आशीर्वाद, अब कमाएगी मुनाफा

Updated: Feb 16, 2018 14:42 pm
SHARE

1/56 दिनों में कमाए 59 करोड़ रुपये

Padman Movie Review in Hindi

बॉक्‍स ऑफिस पर अक्षय कुमार की ‘पैडमैन’ को महा‍श‍िवरात्रि का बहुत बड़ा फायदा मिला। बुधवार को फिल्‍म ने 7.05 करोड़ रुपये का शानदार बिजनेस किया। इसी के साथ फिल्‍म की कुल कमाई 6 दिनों में 59.09 करोड़ रुपये हो गई है। इसी के साथ गुरुवार को यह फिल्‍म टिकट ख‍िड़की पर मुनाफा भी कमाने लगेगी।

2/5लागत निकली, अब फायदे की बारी

Padman Movie Review in Hindi

आर. बाल्‍की के निर्देशन में बनी ‘पैडमैन’ ने पहले वीकएंड में 40 करोड़ रुपये का कारोबार किया था। जबकि सोमवार को फिल्‍म ने 5.87 करोड़, मंगलवार को 6.12 करोड़ और बुधवार को 7.05 करोड़ रुपये का बिजनेस किया। फिल्‍म का बजट 60 करोड़ रुपये है। ऐसे में गुरुवार को यह फिल्‍म लागत निकालर फायदे में आ जाएगी।

3/5265 करोड़ की हुई ‘पद्मावत’

Padmaavat Enters 200 Crore Club News in Hindi | Padmaavat Ki Total Kamai

बॉक्‍स ऑफिस पर ‘पैडमैन’ को संजय लीला भंसाली की फिल्‍म ‘पद्मावत’ से कड़ी टक्‍कर मिल रही है। इस फिल्‍म ने बुधवार को अपने तीसरे हफ्ते में भी 4.50 करोड़ रुपये की कमाई की है। इसी के साथ घरेलू बाजार में ‘पद्मावत’ की कुल कमाई 265.25 करोड़ रुपये हो गई है।

4/5रिलीज हो रही हैं दो और फिल्‍में

Aiyaary Movie Review in Hindi

इसमें कोई दोराय नहीं है कि ‘पैडमैन’ बॉक्‍स ऑफिस पर पिछले कुछ वर्षों में रिलीज अक्षय कुमार की सबसे कमजोर फिल्म साबित हुई है। बुधवार को वेलेंटाइन डे और शिवरात्रि के मौके पर ज्यादा से ज्यादा दर्शक फिल्म देखने पहुंचे। लेकिन आगे इसकी राह और मुश्‍क‍िल होने वाली है। शुक्रवार को ‘अय्यारी’ और फिर 23 फरवरी को ‘सोनू के टीटू की स्‍वीटी’ भी रिलीज हो रही है। ‘पद्मावत’ से पहले ही टक्‍कर मिल रही है।

5/5मुश्‍क‍िल है 100 करोड़ क्‍लब

Padman First Weekend Box Office Collection in Hindi | Padmaavat Ki Total Kamai

माहवारी (पीरियड्स) और सेनिटरी पैड जैसे मुद्दे पर बनी ‘पैडमैन’ अपने विषय के कारण भी बॉक्‍स ऑफिस पर धीमी चाल से चल रही है। ऐसी फिल्‍मों की अपनी सीमा है। हालांकि, अक्षय कुमार, सोनम कपूर और राधिका आप्टे के स्‍टारडम के कारण फिल्‍म को अच्‍छी ओपनिंग जरूर मिली है। फिल्‍म को छोटे शहरों में ज्‍यादा दर्शक नहीं मिल रहे हैं। ऐसे में फिल्‍म की लाइफटाइम कमाई 100 करोड़ से नीचे ही रहने की संभावना है।