Home बॉक्स ऑफिस

SKTKS का बॉक्स ऑफिस पर धमाल, ‘परी’ ने भी की अच्छी शुरुआत

Updated: Mar 03, 2018 14:42 pm
SHARE

1/7‘परी’ को मिली SKTKS से टक्कर

Anushka Sharma Pari Loio

फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है। ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, फिल्म ने कुल 8 दिन के भीतर घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ रुपये से ज्यादा कमा लिए हैं। वहीं होली के मौके पर रिलीज हुई अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘परी’ ने भी अच्छी शुरुआत की है। हॉरर क्षेत्र की यह फिल्म दर्शकों को पसंद आ रही है। ‘परी’ उन हॉरर फिल्मों जैसी नहीं है, जिसे देखकर लोग हंस देते हैं। खैर, युवाओं को ध्यान में रखकर बनाई गई SKTKS अनुष्का की ‘परी’ पर भारी पड़ रही है।

2/7पहले दिन ‘परी’ ने कमाए 4 करोड़!

SKTKS ने 2 मार्च को रिलीज हुई अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘परी’ को कड़ी टक्कर दी। जी हां, रमेश बाला ने शनिवार को ट्वीट करके यह जानकारी दी है कि फिल्म ‘परी’ ने पहले दिन करीब 4 करोड़ रुपये कमाए, वहीं ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ ने इस दिन 5.83 करोड़ रुपये की कमाई की।

3/78वें दिन कमाए 5 करोड़ से ज्यादा

7 दिन में ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ ने 45.94 करोड़ रुपये का घरेलू बिजनेस किया। जबकि शुक्रवार यानी 8वें दिन फिल्म ने 5.83 करोड़ रुपये की कमाई की। हालांकि अभी वीकेंड के दो दिन बाकी है।

4/7रिलीज से पहले ही ‘परी’ ने कमाए 10 करोड़

Anushka Sharma Pari Virat Kholi

खबरों के मुताबिक, ‘परी’ को 18 करोड़ के बजट में बनाया गया। इस फिल्म ने अपनी रिलीज के पहले अपने सैटेलाइट राइट्स, डिजिटल राइट्स के जरिए करीब 10 करोड़ रुपये कमा लिए हैं। फिल्म के मेकर्स को अब महज 8 करोड़ वसूलने है, जिसमें से 4 करोड़ इस फिल्म ने ओपनिंग डे पर ही बटोर लिए।

5/7हो रही है अनुष्का की तारीफ

anushka

‘परी’ को समीक्षकों से मिला-जुली प्रतिक्रिया मिली है। क्रिटिक्स ने फिल्म में अनुष्का की परफॉर्मेंस को खूब सराहा है। अनुष्का का भूतिया अंदाज लोगों को थ्रिलिंग एक्सपीरियंस देने सफल रहा है। कहा जा रहा है कि वीकेंड्स पर इस फिल्म की कमाई में और भी तेजी आ सकती है।

6/7ऐसा रहा SKTKS का पहला हफ्ता

लव रंजन की फिल्म का पहला हफ्ता शानदार रहा। फिल्म ने 7 दिनों में 45.94 करोड़ रुपये की कमाई की। फर्स्ट वीक- शुक्रवार-6.42 करोड़, शनिवार- 9.34 करोड़, रविवार-10.81 करोड़, सोमवार- 5.17 करोड़, मंगलवार- 4.93 करोड़, बुधवार-4.41 करोड़ , गुरुवार-4.86 करोड़ रुपये ।

7/7SKTKS ने जीता युवाओं का दिल

‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ को ‘प्यार का पंचनामा’ फेम डायरेक्टर लव रंजन ने डायरेक्ट किया है। इसमें नुसरत भरूचा, कार्तिक आर्यन, सनी सिंह, आलोक नाथ और वीरेंद्र सक्सेना लीड रोल में हैं। इस फिल्म ने युवाओं का दिल जीत लिया है।