Home बॉक्स ऑफिस

बजट भी नहीं निकाल पाई है ‘परी’, चीन में ‘भाईजान’ 100 करोड़ पार

Published:
SHARE

1/67 दिनों में कमाए सिर्फ 22 करोड़ रुपये

Pari First Week Box Office Collection in Hindi | Sonu Ke Titu Ki Sweety Ki Kamai | Bajrangi  Bhaijaan 100 Crores in China News in Hindi

बॉक्‍स ऑफिस पर अनुष्‍का शर्मा की ‘परी’ का पहला हफ्ता बहुत अच्‍छा नहीं रहा है। फिल्‍म सात दिनों में अपना बजट भी नहीं निकाल पाई है। 30 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्‍म ने 7 दिनों में गुरुवार तक 22.70 करोड़ रुपये का ही बिजनेस किया है। जबकि ‘सोनू के टीटू की स्‍वीटी’ का जलवा अभी भी कायम है।

2/6वीकडेज में खस्‍ता हुई हालत

Pari First Weekend Box Office Collection in Hindi | Sonu Ke Titu Ki Sweety Ki Total Kamai

प्रोसित रॉय के डायरेक्‍शन और अनुष्‍का के प्रोडक्‍शन हाउस में बनी ‘परी’ ने गुरुवार को 1.62 करोड़ रुपये के करीब बिजनेस किया है। इस फिल्‍म ने वीकडेज में बुधवार को 1.73 करोड़, मंगलवार को 1.87 करोड़, सोमवार को 2.14 करोड़ रुपये कमाए थे।

3/6‘परी’ के लिए बढ़ने वाली हैं मुश्‍क‍िलें

Watch Hate Story IV Official Trailer Starring Bold Urvashi Rautela Vivan Bhathena Karan Wahi News in Hindi

बॉलीवुड में पिछले कुछ समय से हॉरर फिल्‍मों का चलन बढ़ा है। लेकिन शादी के बाद ऐसी पहली फिल्‍म लेकर आई अनुष्‍का दर्शकों को डराने में नाकाम रही हैं। पहले वीकएंड में ‘परी’ ने 15.34 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था। इस शुक्रवार को उर्वशी रौतेला की ‘हेट स्‍टोरी 4’ भी रिलीज हो रही है। ऐसे में ‘परी’ के लिए आगे मुश्‍क‍िलें बढ़ने वाली हैं।

4/6सोनू, टीटू और स्‍वीटी कर रहे हैं कमाल

दूसरी ओर, लव रंजन की फिल्‍म ‘सोनू के टीटू की स्‍वीटी’ ने दूसरे हफ्ते में ‘परी’ से भी ज्‍यादा बिजनेस किया है। इस फिल्‍म ने पहले हफ्ते में 45.94 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था, जबकि दूसरे हफ्ते में इसने 29.77 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। इस तरह इस फिल्‍म की कुल कमाई 75.71 करोड़ रुपये हो गई है।

5/6गुरुवार को फिल्‍म ने कमाए 2.49 करोड़

Pari First Weekend Box Office Collection in Hindi | Sonu Ke Titu Ki Sweety Ki Total Kamai

‘प्‍यार का पंचनामा’ सीरीज से पॉपुलर हुए डायरेक्‍टर लव की यह फिल्‍म भी रोमांस से ज्‍यादा ब्रोमांस पर आधारित है। इस फिल्‍म ने गुरुवार को 2.49 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है। ‘सोनू के टीटू की स्‍वीटी’ में कार्तिक आर्यन, नुशरत बरुचा और सनी सिंह की तिकड़ी है। तीनों ‘प्‍यार का पंचनामा 2’ में भी नजर आए थे।

6/6चीन में ‘बजरंगी भाईजान’ 100 करोड़ पार

देश से बाहर विदेशों में सलमान खान की दो साल पहले रिलीज ‘बजरंगी भाईजान’ तगड़ा बिजनेस कर रही है। चीन में रिलीज हुई इस फिल्‍म ने एक हफ्ते में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। गुरुवार को फिल्‍म के बिजनेस में अचानक खूब बढ़ोतरी देखी गई। इस फिल्‍म ने बुधवार को 1.92 मिलियन डॉलर कमाए थे, जबकि गुरुवार को इसने 4.01 मिलियन का कारोबार किया। ‘बजरंगी भाईजान’ ने चीन में 7 दिनों में 117.49 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है।