Home बॉक्स ऑफिस

2018 की तीसरी सबसे बड़ी फिल्‍म बनी ‘राज़ी’, ‘परमाणु’ भी संभली

Published:
SHARE

1/519 दिनों में कमाए 106.12 करोड़ रुपये

Raazi Movie Review in Hindi

भारतीय बॉक्‍स ऑफिस पर इन दिनों चर्चा सिर्फ और सिर्फ ‘राज़ी’ की हो रही है। जंगली पिक्‍चर्स और धर्मा प्रोडक्‍शन के बैनर तले बनी इस फिल्‍म ने जबरदस्‍त सफलता पाई है। 19 दिनों में यह 2018 की अभी तक की सबसे ज्‍यादा कमाई करने वाली तीसरी बॉलीवुड फिल्‍म बन गई है। मेघना गुलजार के डायरेक्‍शन में बनी इस फिल्‍म की कुल कमाई 106.12 करोड़ रुपये हो गई है।

2/5मंगलवार को हुई 1.80 करोड़ की कमाई

Raazi Movie Review in Hindi

‘राज़ी’ में आलिया भट्ट की खूब तारीफ हो रही है। उनके पिता महेश भट्ट ने भी इस फिल्‍म को आलिया के अब तक के करियर की ‘द बेस्‍ट’ करार दिया है। ‘राज़ी’ अब अपने तीसरे हफ्ते में है, बावजूद इसके यह वीकडेज में करोड़ों में कलेक्‍शन कर रही है। इस फिल्‍म ने मंगलवार को 1.80 करोड़ रुपये, जबकि सोमवार को 1.82 करोड़ रुपये का बिजनेस किया।

3/5‘पद्मावत’ और ‘बागी-2’ के बाद ‘राज़ी’

Raazi Movie Review in Hindi

अपने तीसरे वीकएंड में भी ‘राज़ी’ दमदार रही। यही कारण है कि ‘पद्मावत’ और ‘बागी-2’ के बाद अब यह 2018 की तीसरी सबसे बड़ी बॉलीवुड फिल्‍म बन गई है। शनिवार को इस जासूसी-थ्र‍िलर फिल्‍म ने 4.20 करोड़ रुपये और रविवार को 4.42 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था। जबकि 11 मई को रिलीज हुई इस फिल्‍म के सामने टिकट ख‍िड़की पर ‘डेडपूल-2’ और हालिया बॉलीवुड रिलीज ‘परमाणु’ भी है।

4/5‘परमाणु’ ने कमाए 28.69 करोड़ रुपये

दूसरी ओर, जॉन अब्राहम की फिल्‍म ‘परमाणु: द स्‍टोरी ऑफ पोखरण’ भी वीकडेज में मजबूत दिख रही है। फिल्‍म ने पहले वीकएंड में 20 करोड़ से अध‍िक का बिजनेस किया था। जबकि सोमवार को फर्स्‍ट मंडे को कमाई 4.10 करोड़ रुपये और मंगलवार को 3.81 करोड़ रुपये रही। इस तरह पांच दिनों में ‘परमाणु’ की कुल कमाई 28.69 करोड़ रुपये हो गई है।

5/5आगे कोई बड़ी चुनौती नहीं…!

Watch Parmanu Trailer Starring John Abraham, Diana Penty The Story Of Pokhran News in Hindi

बॉक्‍स ऑफिस पर आगामी शुक्रवार को ‘वीरे दी वेडिंग’ रिलीज हो रही है। यह करीना कपूर की कमबैक फिल्‍म है। साथ ही इसमें सोनम कपूर, स्‍वरा भास्‍कर और श‍िखा तलसानिया हैं। फिल्‍म को लेकर युवा लड़कियों और शहरी महिलाओं में अच्‍छा क्रेज है। लिहजा इसकी कमाई मल्‍टीप्‍लेक्‍सेज में ज्‍यादा होने की उम्‍मीद है। यानी की ‘राज़ी’ और ‘परमाणु’ दोनों के लिए ही फिलहाल कोई बहुत बड़ी चुनौती नहीं आने वाली है।