Home बॉक्स ऑफिस

बॉक्‍स ऑफिस पर आलिया की ‘राज़ी’ को मिली जबरदस्‍त ओपनिंग

Published:
SHARE

1/5ओपनिंग डे पर कमाए 7.53 करोड़ रुपये

Raazi Movie Review in Hindi

जंगली पिक्‍चर्स और धर्मा प्रोडक्‍शन की फिल्‍म ‘राज़ी’ को ओपनिंग डे पर जबरदस्‍त ओपनिंग मिली है। फिल्‍म के ट्रेलर और संगीत को दर्शकों ने पहले ही बहुत पसंद किया था, वहीं पहले दिन की शानदार 7.53 करोड़ रुपये की कमाई से साफ जाहिर है कि फिल्‍म उम्‍मीदों पर खरी उतरी है।

2/5साल की 5वीं सबसे बड़ी ओपनिंग

Raazi Movie Review in Hindi

यह 2018 में ओपनिंग डे पर 5वीं सबसे ज्‍यादा कमाई करने वाली फिल्‍म बन गई है। आलिया भट्ट की इस फिल्‍म ने शुक्रवार को पहले दिन की कमाई के मामले में ‘सोनू के टीटू की स्‍वीटी’ (6.18 करोड़), ‘हिचकी’ (3.31 करोड़) और ‘अक्‍टूबर’ (4.18 करोड़) तक को पीछे छोड़ दिया है।

3/5वीकएंड में बढ़ेगी कमाई

Raazi Movie Review in Hindi

‘राज़ी’ दर्शकों के साथ ही समीक्षकों से भी बढ़‍िया रेस्‍पॉन्‍स मिला है। ऐसे में पूरी उम्‍मीद है कि फिल्‍म का कलेक्‍शन वीकएंड में बढ़ेगा। वर्ड ऑफ माउथ का फिल्‍म का लाभ मिलेगा। ‘राज़ी’ की कहानी 1971 के युद्ध की पृष्‍ठभूमि पर है, जहां एक भारतीय लड़की (आलिया) एक पाकिस्‍तानी आर्मी अफसर (विक्‍की कौशल) से शादी करती है। ताकि सरहद पार जाकर अपने वतन के लिए जासूसी कर सके।

4/5मेघना गुलजार की एक और जबरदस्‍त फिल्‍म

Raazi Movie Review in Hindi

‘राज़ी’ में आलिया और विक्‍की के अलावा जयदीप अहलावत, श‍िश‍िर शर्मा, रजित कपूर, सोनी राजदान और आरिफ जकारिया प्रमुख भूमिकाओं में हैं। साल 2015 में ‘तलवार’ जैसी दमदार फिल्‍म के बाद मेघना गुलजार ने बतौर डायरेक्‍टर ‘राज़ी’ से वापसी की है।

5/5महेश भट्ट ने कहा- आलिया की बेस्‍ट परफॉर्मेंस

Raazi Movie Review in Hindi

‘राज़ी’ की बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने भी खूब तारीफ की है। आलिया के पिता महेश भट्ट का मानना है कि ‘राज़ी’, आलिया की अब तक तक सबसे बेहतरीन परफॉर्मेंस है। महेश भट्ट ने ट्विटर पर इस ओर अपनी भावनाएं जाहिर की। उन्‍होंने लिखा, ‘राजी मूवी रिव्‍यू: मेघना गुलजार की बेहतरीन थ्र‍िलर फिल्‍म में आलिया ने अपने अब तक के करियर की बेस्‍ट परफॉर्मेंस दी है।’