Home बॉक्स ऑफिस

छह दिनों में ‘राज़ी’ 50 करोड़ पार, अभी और बढ़ेगी कमाई

Updated: May 18, 2018 17:23 pm
SHARE

1/5बुधवार को हुई 5.90 करोड़ की कमाई

Avengers Infinity War 200 Crore Box Office Collection in Hindi | Raazi First Day Collection Prediction | 102 Not Out Collection in Hindi

मेघना गुलजार के डायरेक्‍शन में बनी जासूसी थ्र‍िलर फिल्‍म ‘राज़ी’ का जलवा बॉक्‍स ऑफिस पर छठे दिन भी कायम रहा। बुधवार को इस फिल्‍म ने 5.90 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की। इसी के साथ छह दिनों में यह फिल्‍म 50 करोड़ के आंकड़े को पार कर गई है। ‘राज़ी’ की कुल कमाई अब 51.24 करोड़ रुपये हो गई है।

2/5वीकडेज में भी दमदार बिजनेस

Raazi Movie Review in Hindi

साल 1971 के भारत-पाकिस्‍तान युद्ध की पृष्‍ठभूमि पर बनी यह फिल्‍म दर्शकों को पसंद आ रही है, लिहाजा वर्ड ऑफ माउथ का फायदा मिल रहा है। वीकडेज में भी फिल्‍म का कलेक्‍शन 6 करोड़ के करीब है, जबकि फिल्‍म ने ओपनिंग डे पर 7.53 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

3/5आलिया की हो रही है तारीफ

Avengers Infinity War 200 Crore Box Office Collection in Hindi | Raazi First Day Collection Prediction | 102 Not Out Collection in Hindi

‘राज़ी’ में आलिया भट्ट की एक्‍ट‍िंग की खूब तारीफ हो रही है। उनके अपोजिट फिल्‍म में विक्‍की कौशल हैं। आलिया ने एक ऐसी कश्‍मीरी लड़की का किरदार निभाया है, जो अपने देश की खातिर पाकिस्‍तानी आर्मी अफसर से शादी करती है। वह पाकिस्‍तान जाती है और अपने देश के लिए जासूसी करती है। टिकट ख‍िड़की पर ‘राज़ी’ का सफर फिलहाल थमता नजर नहीं आ रहा है, क्‍योंकि इस हफ्ते कोई बड़ी बॉलीवुड फिल्‍म रिलीज नहीं हो रही है।

4/5‘102 नॉट आउट’ ने कमाए 40.71 करोड़

Watch 102 Not Out Trailer Starring Amitabh Bachchan Rishi Kapoor News in Hindi

दूसरी ओर, अमिताभ बच्‍चन और ऋष‍ि कपूर की फिल्‍म ‘102 नॉट आउट’ भी दूसरे हफ्ते में अच्‍छा परफॉर्म कर रही है। फिल्‍म ने बुधवार को 1.20 करोड़ रुपये की कमाई की है। जबकि इससे पहले मंगलवार को इसने 1.26 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था। इसी के साथ फिल्‍म की कुल कमाई 40.71 करोड़ रुपये हो गई है।

5/5‘डेडपूल-2’ से भी हैं उम्‍मीदें

Deadpool-2 Movie Review in Hindi

शुक्रवार को भारतीय बॉक्‍स ऑफिस पर हॉलीवुड सुपरहीरो फिल्‍म ‘डेडपूल-2’ भी रिलीज हुई है। ‘एवेंजर्स: इनफिनिटी वॉर’ की सफलता के बाद इस फिल्‍म को लेकर अपेक्षाएं बढ़ गई हैं। मार्वल स्‍टूडियो ने इस फिल्‍म को ‘इनफिनिटी वॉर’ से भी ज्‍यादा स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज करने का प्‍लान बनाया है। ‘डेडपूल-2’ देशभर में 2300 स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज होगी। जबकि ‘एवेंजर्स: इनफिनिटी वॉर’ 2000 स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज हुई थी। इस फिल्‍म ने अभी तक 213.94 करोड़ का बिजनेस किया है।