Home बॉक्स ऑफिस

शानदार! दो हफ्तों में ‘राज़ी’ ने बटोरे 91 करोड़, कमाई अभी जारी है…

Published:
SHARE

1/5‘राज़ी’ के आगे ‘डेडपूल-2’ भी पस्‍त

Raazi Movie Review in Hindi

जंगली पिक्‍चर्स और धर्मा प्रोडक्‍शन की फिल्‍म ‘राज़ी’ ने कमाल कर दिखाया है। मेघना गुलजार के डायरेक्‍शन में बनी इस फिल्‍म ने दो हफ्तों में 91.63 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। आलिया भट्ट की दमदार एक्‍ट‍िंग से सजी इस फिल्‍म ने वीकडेज में भी शानदार प्रदर्शन किया है। फिल्‍म हर दिन करोड़ों की कमाई कर रही है। मजेदार बात ये है कि ‘डेडपूल-2’ की रिलीज भी ‘राज़ी’ की कमाई की रफ्तार को नहीं रोक सकी।

2/5व‍ीकडेज में हर दिन 3 करोड़ से अध‍िक की कमाई

alia-raazi

जासूसी-थ्र‍िलर फिल्‍म ‘राज़ी’ की कमाई में एक स्‍थ‍िर मजबूती दिखती है। इस फिल्‍म ने वीकडेज में सोमवार से गुरुवार तक लगातार 3 करोड़ रुपये से अध‍िक का बिजनेस किया है। गुरुवार और बुधवार को फिल्‍म ने 3.15 करोड़ कमाए, जबकि मंगलवार को कमाई 3.30 करोड़ और सोमवार को 3.70 करोड़ रुपये थी। साफ जाहिर है कि ‘राज़ी’ की कमाई की रफ्तार अभी रुकने वाली नहीं है और फिल्‍म को दर्शकों का तगड़ा रेस्‍पॉन्‍स मिला है।

3/5पहले दिन 5-6 करोड़ कमाएगी ‘परमाणु’

शुक्रवार को बॉक्‍स ऑफिस पर जॉन अब्राहम और डायना पेंट की ‘परमाणु: स्‍टोरी ऑफ पोखरण रिलीज हो रही है। उम्‍मीद की जा रही है कि यह फिल्‍म ओपनिंग डे पर 5-6 करोड़ रुपये का बिजनेस करेगी। ‘राज़ी’ के सामने अब ‘परमाणु’ और ‘डेडपूल-2’ दोनों फिल्‍में होंगी। लेकिन जिस तरह फिल्‍म को दर्शकों का प्‍यार मिला है, इतना तो साफ है कि यह तीसरे हफ्ते में बड़ी आसानी से 100 करोड़ क्‍लब में शामिल हो जाएगी।

4/5‘डेडपूल-2’ ने पहले हफ्ते में कमाए 48.18 करोड़

Deadpool-2 Movie Review in Hindi

दूसरी ओर, 2000 स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज हुई ‘डेडपूल-2’ ने पहले हफ्ते में ठीक-ठाक बिजनेस किया है। फिल्‍म की कमाई वीकएंड में जरूर बढ़ी, लेकिन वीकडेज में यह बहुत अच्‍छा नहीं कर सकी। ‘डेडपूल-2’ ने पहले हफ्ते में 48.18 करोड़ रुपये की कमाई की। अच्‍छी बात ये है कि पहले ही हफ्ते में इसने ‘डेडपूल’ की लाइफटाइम को पार कर लिया है।

5/5तीन हफ्तों में ‘102 नॉट आउट’ ने कमाए 48 करोड़

102 Not Out Movie Review in Hindi

बॉक्‍स ऑफिस पर तीन हफ्तों में ‘102 नॉट आउट’ ने भी 48.09 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है। अमिताभ बच्‍चन और ऋष‍ि कपूर की इस फिल्‍म ने तीसरे हफ्ते में 6.23 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। पहले हफ्ते में फिल्‍म ने 27.07 करोड़ और दूसरे हफ्ते में 14.16 करोड़ रुपये की कमाई की थी। गुरुवार को फिल्‍म ने 58 लाख रुपये का बिजनेस किया।