Home बॉक्स ऑफिस

बुधवार को ट्रैक पर लौटी ‘रेस-3’ की कमाई, वीकएंड में मिलेगा फायदा

Published:
SHARE

1/5बुधवार को कमाए 8 करोड़ रुपये

Salman Khan to be Seen in Dual Role in Race 3 News in Hindi

रेमो डिसूजा के डायरेक्‍शन में बनी ‘रेस-3’ की कमाई बुधवार को ट्रैक पर लौटती नजर आई। सोमवार को 14.24 करोड़ रुपये की कमाई करने वाली इस फिल्‍म ने मंगलवार को 9.50 करोड़ रुपये ही कमाए। फिल्‍म की कमाई में जबरदस्‍त गिरावट की एक बड़ी वजह यह रही कि मंगलवार से टिकटों की कीमत में कमी की गई है। बुधवार को इस फिल्‍म ने 8 करोड़ रुपये कमाए हैं। यानी कमाई में कमी की दर बेहतर हुई है।

2/5छह दिनों में 138 करोड़ रुपये की कमाई

Salman Khans Race-3 Grosses 100 Crores in First Weekend Box Office Collection in Hindi | Race-3 Teen Din Ki Kamai

सलमान खान, अनिल कपूर, बॉबी देओल, जैकलीन फर्नांडिस, डेजी शाह और साकिब सलीम स्‍टारर ‘रेस-3’ ने तीन दिनों में ही 100 करोड़ क्‍लब में एंट्री मार ली थी। पहले वीकएंड में फिल्‍म का कारोबार 106.47 करोड़ रुपये था, जब चार दिनों में इस फिल्‍म ने 120.71 करोड़ रुपये का बिजनेस किया। अब छह दिनों में फिल्‍म की कुल कमाई 138.21 करोड़ रुपये हो गई है। यानी पहले हफ्ते में फिल्‍म गुरुवार तक 145-147 करोड़ के करीब कमाई कर लेगी।

3/5क्‍या 200 करोड़ क्‍लब में पहुंचेगी फिल्‍म?

Race 3 Story Plot Fun Facts Action Music Hum Aapke Hain Koun Salman Khan News in Hindi

टिप्‍स फिल्‍म्‍स और सलमान खान फिल्‍म्‍स के बैनर तले बनी ‘रेस-3’ के लिए सबसे बड़ी चुनौती दूसरे हफ्ते में शुरू होगी। फिल्‍म को बहुत ही बुरे रिव्‍यूज मिले हैं। हालांकि, सलमान खान के स्‍टारडम के बल पर फिल्‍म ने पहले हफ्ते में अच्‍छी कमाई कर ली है। लेकिन असली परीक्षा दूसरे वीकएंड के बाद शुरू होगी। फिल्‍म के लिए 200 करोड़ के आंकड़े को छूना नामुमकिन भले ना हो, लेकिन थोड़ा मुश्‍कि‍ल जरूर है।

4/5वर्ल्‍डवाइड 225 करोड़ के पार पहुंची फिल्‍म

Race 3 Story Plot Fun Facts Action Music Hum Aapke Hain Koun Salman Khan News in Hindi

आगामी 29 जून को संजय दत्त की बायोपिक ‘संजू’ भी रिलीज हो रही है। ऐसे में ‘रेस-3’ की स्‍क्रीन्‍स की संख्‍या भी घटेगी और दर्शकों की संख्‍या भी। इस फिल्‍म ने वर्ल्‍डवाइड 225 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। प्रोड्यूसर्स ने ‘रेस-4’ बनाने की भी मंशा जाहिर कर दी है। लेकिन देखना दिलचस्‍प होगा कि ‘रेस-3’ की लाइफटाइम कमाई कहां तक पहुंचती है।

5/5मल्‍टीप्‍लेक्‍सेज में घटी है कमाई

race-3

‘रेस-3’ की कमाई दिल्‍ली और पंजाब में काफी गिरी है। नॉर्थ इंडिया खासकर सिंगल स्‍क्रीन थ‍िएटर्स में फिल्‍म अभी भी तगड़ा बिजनेस कर रही है। हालांकि, मल्‍टीप्‍लेक्‍सेज में फिल्‍म को नुकसान हो रहा है। निगेटिव रिव्‍यूज का सबसे ज्‍यादा असर इधर ही है। दूसरी ओर, ‘जुरासिक वर्ल्‍ड: फॉलेन किंगडम’ और ‘ओशन्‍स 8’ के कारण भी मल्‍टीप्‍लेक्‍सेज में फिल्‍म को नुकसान पहुंचा है।