Home बॉक्स ऑफिस

फर्स्‍ट मंडे को भी ‘सिकंदर’ बने सलमान, ‘रेस-3’ की दमदार कमाई

Published:
SHARE

1/5चार दिन में 120 करोड़ की हुई ‘रेस-3’

Watch Heeriye Song Video Race 3 First Song Salman Khan, Jacqueline Fernandez News in Hindi

सलमान खान की मल्‍टीस्‍टारर फिल्‍म ‘रेस-3’ में एक बहुत ही पुराना डायलॉग है, ‘जाको राखे साइयां मार सके ना कोई।’ लगता है फिल्‍म के लिए यही कथन ब्रह्म वाक्‍य साबित हो रहा है। जी हां, फिल्‍म ने भरदम निगेटिव रिव्‍यूज और व्‍यूज के बाद भी तीन दिनों में 106 करोड़ रुपये से अध‍िक का कारोबार कर लिया है, वहीं अब पहले सोमवार को भी इसने वीकडेज पर तगड़ी कमाई है। चार दिनों में फिल्‍म की कुल कमाई 120.71 करोड़ रुपये हो गई है।

2/5सोमवार को फिल्‍म ने कमाए 14.24 करोड़

ओपनिंग डे पर 29.17 करोड़ रुपये की कमाई करने वाली इस फिल्‍म ने सोमवार को 14.24 करोड़ रुपये कमाए हैं। रिलीज डेट के मुकाबले फर्स्‍ट मंडे को फिल्‍म के कलेक्‍शन में 51.18 फीसदी की गिरावट दर्ज की गई है। यह आंकड़ा साफ जाहिर करता है फिल्‍म ने सिनेमाघरों में मजबूत पकड़ बना ली है। क्‍योंकि फ्लॉप होने या पिटने की स्‍थ‍िति में यह आंकड़ा सीधे 30 फीसदी या उससे कम हो जानी चाहिए थी।

3/5फिल्‍म में सितारों की है भरमार

Race 3 Story Plot Fun Facts Action Music Hum Aapke Hain Koun Salman Khan News in Hindi

रेमो डिसूजा के डायरेक्‍शन में बनी ‘रेस-3’ में सलमान खान के अलावा अनिल कपूर, बॉबी देओल, जैकलीन फर्नांडिस, डेजी शाह और साकिब सलीम प्रमुख भूमिकाओं में है। फिल्‍म की कहानी अंडरवर्ल्‍ड और हथ‍ियारों का बिजनेस करने वाली एक फैमिली से की है।

4/5मंगलवार से टिकट की कीमतों में कमी

Salman Khan to be Seen in Dual Role in Race 3 News in Hindi

‘रेस-3’ की टिकटों की कीमत मंगलवार से कम होने वाली है। ऐसे में फिल्‍म को इसका भी फायदा मिलेगा। सिंगल स्‍क्रीन्‍स और सलमान की फैन फॉलोइंग वाले इलाकों में फिल्‍म दमदार कमाई कर रही है। हालांकि, मल्‍टीप्‍लेक्‍सेज में फिल्‍म की कमाई में थोड़ी कमाई जरूर आई है। इस शुक्रवार हॉलीवुड की दो बड़ी फिल्‍में ‘इन्‍क्रेडिबल्‍स 2’ और ‘ओशन 8’ रिलीज हो रही है। यानी मल्‍टीप्‍लेक्‍सेज में स्‍क्रीन्‍स भी कम होने वाले हैं।

5/5200 करोड़ तो जरूर कमाएगी, लेकिन आगे…

Race 3 Story Plot Fun Facts Action Music Hum Aapke Hain Koun Salman Khan News in Hindi

‘रेस-3’ की रफ्तार से इतना तो तय है कि यह फिल्‍म 200 करोड़ क्‍लब में आसानी से शामिल हो जाएगी। लेकिन लाइफटाइम कमाई को लेकर अभी कुछ कहना जल्‍दबाजी होगी। आगे 29 जून को संजय दत्त की बायोपिक ‘संजू’ आ रही है। लिहाजा फिल्‍म के पास खुलकर कमाई करने के लिए बहुत ज्‍यादा समय नहीं है। हालांकि सबसे दिलचस्‍प बात ये है कि फिल्‍म को निगेटिव रिव्‍यूज मिल रहे हैं, लेकिन बावजूद इसके यह कमाई कर रही है। कुल मिलकार सलमान ने साबित किया है कि बॉक्‍स ऑफिस के असली सिकंदर वो ही हैं।