Home बॉक्स ऑफिस

22वें दिन 100 करोड़ की ‘रेड’, पहले दिन ‘Blackमेल’ से मिले 2Cr

Published:
SHARE

1/6100 करोड़ क्‍लब में साल की चौथी फिल्‍म

Raid Movie Review in Hindi

बॉक्‍स ऑफिस पर आख‍िरकार अजय देवगन की फिल्‍म ‘रेड’ ने 100 करोड़ क्‍लब में एंट्री कर ली है। रिलीज के 22वें दिन फिल्‍म ने कुल 100.14 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है। इसी के साथ यह 2018 में इस क्‍लब में एंट्री करने वाली चौथी फिल्‍म बन गई है। जबकि इरफान की ‘ब्‍लैकमेल’ ने ओपनिंड डे पर 2.81 करोड़ रुपये की कमाई की है।

2/6शुक्रवार को ‘रेड’ ने कमाए 43 लाख रुपये

Raid Grosses 100 Crore on Box Office News in Hindi | Blackmail First Day Box Office Collection in Hindi | Baaghi 2 ki Total Kamai

साल 2018 में अभी तक ‘पद्मावत’, ‘सोनू के टीटू की स्‍वीटी’, ‘बागी 2’ और ‘रेड’ चार फिल्‍में 100 करोड़ क्‍लब में एंट्री ले चुके हैं। ‘रेड’ ने चौथे हफ्ते में शुक्रवार को 43 लाख रुपये का बिजनेस किया।

3/6वीकएंड में बढ़ेगी ‘ब्‍लैकमेल’ की कमाई

Blackmail Movie Review in Hindi

दूसरी ओर, शुक्रवार को रिलीज इरफान की फिल्‍म ‘ब्‍लैकमेल’ ने पहले दिन 2.81 करोड़ रुपये की कमाई की है। फिल्‍म को समीक्षकों और दर्शकों से अच्‍छा रेस्‍पॉन्‍स मिला है। ऐसे में वीकएंड पर फिल्‍म की कमाई बढ़ने की पूरी संभवाना है। वर्ड ऑफ माउथ यानी दर्शकों के बीच आपसी संवाद से भी फिल्‍म के कलेक्‍शन में आगे बढ़ोतरी हो सकती है।

4/6ये है ‘ब्‍लैकमेल’ की कहानी

Blackmail Movie Review in Hindi

बता दें कि ‘ब्‍लैकमेल’ की कहानी एक ऐसे पति की है, जिसे अपनी पत्‍नी के विवाहेत्तर संबंध की जानकारी मिलती है। वह पत्‍नी के आश‍िक को ब्‍लैकमेल करना शुरू करता है। धीरे-धीरे उसके इस ब्‍लैक‍मेलिंग की खबर लोगों में फैल जाती है और फिर सभी एक-दूसरे को ब्‍लैकमेल करने लगते हैं। फिल्‍म में इरफान के अलावा कृति कुल्‍हाड़ी, अरुणोदय सिंह और दिव्‍या दत्ता मुख्‍य भूमिका में हैं।

5/6‘बागी 2’ ने आठ दिनों में कमाए 117 करोड़

Baaghi 2 Now Highest First Opening of 2018 Day Box Office Collection in Hindi Smashes Padmavat Record | Baaghi 2 Ki Pahle Din Ki Kamai

बॉक्‍स ऑफिस पर टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी की फिल्‍म ‘बागी 2’ ब्‍लॉकबस्‍टर साबित हुई है। इस फिल्‍म ने 6 दिनों में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था, वहीं दूसरे शुक्रवार को फिल्‍म ने 5 करोड़ रुपये से अध‍िक का बिजनेस किया है। इस तरह आठ दिनों में फिल्‍म की कुल कमाई 117.85 करोड़ रुपये के आसपास है। उम्‍मीद यही है कि यह फुल टू एक्‍शन फिल्‍म 150-160 करोड़ रुपये का लाइफटाइम बिजनेस करेगी।

6/6सधी चाल में चल रही ‘हिचकी’

Hichki Movie Review in Hindi

रानी मुखर्जी की फिल्‍म ‘हिचकी’ भी बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छी पकड़ बनाए हुए है। यह फिल्‍म 961 स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज हुई थी। तीसरे हफ्ते में अब यह सिर्फ 462 स्‍क्रीन्‍स पर चल रही है। बावजूद इसके फिल्‍म ने शुक्रवार को 50 लाख रुपये का बिजनेस किया है। ‘हिचकी’ की कुल कमाई अब 38.90 करोड़ रुपये हो गई है।