Home बॉक्स ऑफिस

उम्‍मीद से बेहतर निकली ‘हिचकी’, ओप‍निंग डे पर शानदार कमाई

Published:
SHARE

1/6पहले दिन कमाए 3.25 करोड़ रुपये

Hichki Movie Review in Hindi

रानी मुखर्जी की कमबैक फिल्‍म ‘हिचकी’ शुक्रवार को रिलीज हो चुकी है। फिल्‍म को समीक्षकों से लेकर दर्शकों का भी प्‍यार मिल रहा है। यह फिल्‍म एक अलग हटके विषय पर है, लिहाजा दर्शक वर्ग भी अलग है। मजेदार बात ये है कि ओपनिंग डे पर इस फिल्‍म ने उम्‍मीद से बेहतर प्रदर्शन किया है। पहले दिन फिल्‍म ने 3.25 करोड़ रुपये की कमाई की है।

2/6ये है हिचकी की कहानी

Hichki Movie Review in Hindi

‘हिचकी’ एक ड्रामा मूवी है। कहानी के केंद्र में नैना माथुर नाम की टीचर है, जो टॉरेट सिंड्रोम से ग्रस्‍त है। वह बातचीत के क्रम में हिचकी लेती है और ‘वा वा, चक चक’ की आवाज निकालती है। नैना को इसे अपनाते हुए सफलत होना है। उसके सामने एक एलिट स्‍कूल में राइट टू एजुकेशन के तहत एडिमशन पाए कुछ गरीब बच्‍चों का ग्रुप है। सभी शरारती हैं। नैना को उन्‍हें भी मुख्‍यधारा से जोड़ना है।

3/620 करोड़ है बजट, 961 स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज

Raid Box Office Collection in Hindi Day 6 | Sonu Ke Titu Ki Sweety Ki Total Kamai

सिद्धार्थ पी. मल्‍होत्रा के डायरेक्‍शन में बनी ‘हिचकी’ देशभर में महज 961 स्‍क्रीन्‍स पर, जबकि विदेशों में 380 स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज हुई है। फिल्‍म का बजट भी 20 करोड़ रुपये ही है। उम्‍मीद यही थी कि इतने कम स्‍क्रीन्‍स और विषय की गंभीरता के लिहाज से यह फिल्‍म पहले दिन 2 से 2.5 करोड़ रुपये का कारोबार करेगी। लेकिन फिल्‍म को अच्‍छा रेस्‍पॉन्‍स मिला है।

4/6ड्रामा फिल्‍मों में सबसे अच्‍छी ओपनिंग

Hichki First Day Box Office Collection Prediction in Hindi | Raid First Week Box Office Collection in Hindi

बॉक्‍स ऑफिस पर ‘हिचकी’ ने पिछले कुछ समय में ड्रामा जोनर की हिट फिल्‍मों के मुकाबले भी सर्वश्रेष्‍ठ कारोबार किया है। इससे पहले विद्या बालन की ‘तुम्‍हारी सुलु’ ने ओपनिंग डे पर 2.87 करोड़, ‘हिंदी मीडियम’ ने 2.81 करोड़ और श्रीदेवी की ‘इंग्‍ल‍िश विंग्‍ल‍िश’ ने 2.50 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था।

5/6‘रेड’ से मिलेगी टक्‍कर

Raid Movie Review in Hindi

टिकट ख‍िड़की पर ‘हिचकी’ को फिलहाल अजय देवगन की ‘रेड’ से टक्‍कर मिलेगी। यह फिल्‍म अपने दूसरे हफ्ते में है और 3000 के करीब स्‍क्रीन्‍स पर चल रही है। वीकएंड पर ‘हिचकी’ की कमाई बढ़ने की पूरी संभावना है। इसके अलावा फिल्‍म की सफलता के लिए सबसे जरूरी है वर्ड ऑफ माउथ। दर्शकों से फिल्‍म को जितनी सराहना मिलेगी, कमाई में उतनी बढ़ोतरी हो सकती है।

6/6आगे आ रही है ‘बागी 2’

Baaghi 2 Trailer Video Tiger Shroff Disha Patani

अगले शुक्रवार यानी 30 मार्च को टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की ‘बागी 2’ आ रही है। फिल्‍म को लेकर काफी हाइप है। लिहाजा ‘हिचकी’ के पास कमाई के लिए ये हफ्ता है। उम्‍मीद यही की जा रही है कि यह फिल्‍म लाइफटाइम 30 से 40 करोड़ रुपये का कारोबार कर लेगी।