Home बॉक्स ऑफिस

सुपरहिट साबित हुई ‘स्‍त्री’, इस बार नहीं चला देओल्‍स का जादू

Published:
SHARE

1/5चार दिनों शानदार 41.97 करोड़

Stree Box Office Collection in Hindi Day 4 | Yamla Pagla Deewana Phir Se Ki Kamai

बॉक्‍स ऑफिस पर राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्‍म ‘स्‍त्री’ दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। सिनेमाघरों में डर के साथ ठहाकों की गूंज है। फिल्‍म ने चार दिनों में भारतीय टिकट ख‍िड़की पर 41.97 करोड़ रुपये की कमाई कर ली और सुपरहिट साबित हुई है।

2/5सोमवार को कमाए 9.70 करोड़

डायरेक्‍टर अमर कौशि‍क की इस फिल्‍म ने ओपनिंग डे पर 6.83 करोड़ रुपये की कमाई की थी। वीकएंड में फिल्‍म को बहुत तगड़ा रिस्‍पॉन्‍स मिला। जबकि सोमवार को जन्‍माष्‍टम‍ि पर भी फिल्‍म को दर्शकों का प्‍यार नसीब हुआ। चौथे दिन सोमवार को फिल्‍म ने 9.70 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है। यह चौंकाने वाला है, क्‍योंकि आंकलन यही थे कि यह फिल्‍म सोमवार को 5 करोड़ के आसपास ही कमाई कर सकेगी।

3/5विदेशों में भी हो रही है अच्‍छी कमाई

इससे पहले रविवार को ‘स्‍त्री’ ने शानदार 14.57 करोड़ रुपये की कमाई की थी। जबकि शनिवार को इसने 10.87 करोड़ रुपये कमाए थे। मजेदार बात यह है कि फिल्‍म को विदेशों में भी जबरदस्‍त सफलता मिली है। इस फिल्‍म ने चार दिनों में विदेशों में 45.26 लाख रुपये कमा लिए हैं। इसी के साथ इसने विदेशी धरती पर राजकुमार राव की ही ‘बरेली की बर्फी’ और ‘फन्‍ने खां’ की लाइफटाइम कमाई को पीछे छोड़ दिया है।

4/5‘स्‍त्री’ की कमाई ने बढ़ाई उम्‍मीदें

Stree Box Office Collection in Hindi Day 4 | Yamla Pagla Deewana Phir Se Ki Kamai

‘बरेली की बर्फी’ ने विदेशों में 43.41 लाख रुपये कमाए थे। जबकि ‘फन्‍ने खां’ की कमाई 41.91 लाख रुपये थी। अमर कौश‍िक ने ‘स्‍त्री’ के जरिए बतौर डायरेक्‍टर डेब्‍यू किया है। ऐसे में अब उनसे उम्‍मीदें बढ़ गई हैं। बाजार विशेषज्ञ मानते हैं कि यह फिल्‍म लाइफटाइम 80 करोड़ से ज्‍यादा का कारोबार करेगी।

5/5इस बार नहीं चला देओल्‍स का जादू

Stree Box Office Collection in Hindi Day 4 | Yamla Pagla Deewana Phir Se Ki Kamai

दूसरी ओर, बॉक्‍स ऑफिस पर इस बार देओल का दम फीका पड़ गया है। ‘यमला पगला दीवाना’ फिर से तीन दिनों में सिर्फ 7.25 करोड़ रुपये ही कमा सकी है। चौथे दिन सोमवार को भी फिल्‍म की हालत बहुत अच्‍छी नहीं रही। ऐसा लग रहा है कि पहले हफ्ते में यह फिल्‍म 10 करोड़ के आसपास ही सिमट जाएगी।