Home बॉक्स ऑफिस

‘वीरे दी वेडिंग’ और ‘परमाणु’ ने लगाई हाफ सेंचुरी, ‘राज़ी’ भी दमदार

Published:
SHARE

1/56 दिनों में 52 करोड़ की हुई ‘वीरे दी वेडिंग’

बॉक्‍स ऑफिस पर बुधवार को दो फिल्‍मों ने हाफ सेंचुरी लगाई है। करीना कपूर की कमबैक फिल्‍म ‘वीरे दी वेडिंग’ ने जहां 6 दिनों में 52.90 करोड़ रुपये की कमाई की है, वहीं जॉन अब्राहम की ‘परमाणु: द स्‍टोरी ऑफ पोखरण’ ने 13 दिनों में इस आंकड़े को छुआ है। ‘परमाणु’ की कुल कमाई अब 50.55 करोड़ रुपये हो गई है।

2/5उत्तर भारत में मजबूत है पकड़, लेकिन…

Veere Di Wedding Box Office Collection Day 5 in Hindi | Raazi Becomes Alia Bhatts Highest Grosser | Parmanu Ki Kamai

मॉर्डन एज गर्ल गैंग की कहानी ‘वीरे दी वेडिंग’ ने उम्‍मीद से बेहतर प्रदर्शन किया है। फिल्‍म ने बुधवार को 4.87 करोड़ रुपये की कमाई की है। जबकि मंगलवार को इसने 5.47 करोड़ रुपये कमाए थे। नॉर्थ इंडिया में फिल्‍म का बिजनेस धीरे-धीरे मजबूत हो रहा है। हालांकि, इस हफ्ते ‘काला’ और ‘जुरासिक वर्ल्‍ड’ की रिलीज से फिल्‍म की कमाई पर असर जरूर पड़ेगा।

3/5सधी हुई चाल से बढ़ रही है ‘परमाणु’

Watch Parmanu Trailer Starring John Abraham, Diana Penty The Story Of Pokhran News in Hindi

दूसरी ओर, जॉन अब्राहम की ‘परमाणु’ उम्‍मीदों पर बहुत अध‍िक खरी नहीं उतरी। फिल्‍म को ठीक-ठाक रेस्‍पॉन्‍स मिला है। फिल्‍म अपने दूसरे हफ्ते में वीकडेज पर 1.5 करोड़ के करीब बिजनेस कर रही है। बुधवार को फिल्‍म ने 1.57 करोड़ रुपये कमाए, जबकि मंगलवार को कमाई 1.64 करोड़ रुपये थी। फिल्‍म की कुल कमाई अब 50.55 करोड़ रुपये हो गई है।

4/5सफलता के नए अध्‍याय लिख रही ‘राज़ी’

Avengers Infinity War 200 Crore Box Office Collection in Hindi | Raazi First Day Collection Prediction | 102 Not Out Collection in Hindi

इन सब के बीच जंगली पिक्‍चर्स और धर्मा प्रोडक्‍शन की फिल्‍म ‘राज़ी’ ने साबित कर दिया है कि वो वाकई अपवाद है। मेघना गुलजार के डायरेक्‍शन में बनी यह फिल्‍म चौथे हफ्ते में हैं और अभी भी वीकडेज में 80 लाख रुपये का बिजनेस कर रही है। बुधवार और मंगलवार दोनों ही दिन ‘राज़ी’ ने 80-80 लाख का बिजनेस किया है। इस तरह फिल्‍म की कुल कमाई 117.34 करोड़ रुपये हो गई है।

5/5आगे मचने वाला है घमासान

Rajinikanth's Kaala Avoids Clash With Salman Khan's Race 3 News in Hindi

‘ब्रदीनाथ की दुल्‍हनिया’ को पछाड़कर ‘राज़ी’ आलिया के करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्‍म बन गई है। उम्‍मीद यही की जा रही है कि इस वीकएंड भी ‘राज़ी’ अच्‍छा बिजनेस कर लेगी। हालांकि, ‘काला’ और ‘जुरासिक वर्ल्‍ड’ की कमाई यहां भी असर डालेगी। जबकि अगले हफ्ते 15 जून को सलमान खान की ‘रेस-3’ रिलीज हो रही है। यानी बॉक्‍स ऑफिस पर आगे आने वाले दिनों में घमासान मचने वाला है।