Home बॉक्स ऑफिस

71 करोड़ की हुई ‘वीरे दी वेडिंग’, ‘राज़ी’ की कमाई 120 करोड़ पार

Published:
SHARE

1/5‘रेस-3’ की रिलीज से पहले

Salman Khan to be Seen in Dual Role in Race 3 News in Hindi

बॉक्‍स ऑफिस पर शुक्रवार को सलमान खान की ‘रेस-3’ रिलीज हो रही है। फिल्‍म की एडवांस बुकिंग सोमवार को शुरू हो चुकी और सलमान के फैंस क्रेज हमेशा की तरह जबरदस्‍त नजर आ रहा है। लेकिन इस बीच टिकट खिड़की पर करीना कपूर की ‘वीरे दी वेडिंग’, जॉन अब्राहम की ‘परमाणु’ और आलिया भट्ट की ‘राज़ी’ कमाई करने में जुटी हुई है।

2/5गर्लगैंग की कमाई हो गई 71.71 करोड़

Veere Di Wedding First Weekend Box Office Collection in Hindi

अपने दूसरे हफ्ते में भी करीना के गर्लगैंग की कहानी ‘वीरे दी वेडिंग’ की पकड़ मजबूत नजर आ रही है। फिल्‍म ने सोमवार को 2.03 करोड़ रुपये की कमाई की है। जबकि इससे पहले रविवार को 4.84 करोड़ और शनिवार को 4.51 करोड़ रुपये की कमाई हुई थी। इस फिल्‍म ने 11 दिनों में कुल 71.71 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

3/556.79 करोड़ के साथ टिकी हुई है ‘परमाणु’

Veere Di Wedding Day11 BOx Office Collectionin Hindi | Raazi Crosses 120 Crore Mark | Parmanu Ki Kamai

जॉन अब्राहम की ‘परमाणु: द स्‍टोरी ऑफ पोखरण’ अपने तीसरे हफ्ते में भी टिकी हुई है। फिल्‍म अब वीकडेज में करोड़ो की बजाय लाखों में कमाई कर रही है। इस फिल्‍म ने सोमवार को 77 लाख रुपये कमाए थे, जबकि रविवार को कमाई 1.74 करोड़ और शनिवार को 1.52 करोड़ रुपये रही। इस फिल्‍म की कुल कमाई 56.79 करोड़ रुपये है।

4/5‘राज़ी’ में जान अभी भी बाकी है

Raazi Movie Review in Hindi

बॉक्‍स ऑफिस पर इस वक्‍त सबसे दिलचस्‍प दौर से ‘राज़ी’ गुजर रही है। जंगली पिक्‍चर्स और धर्मा प्रोडक्‍शन की यह फिल्‍म अपने 5वें हफ्ते में है और इसमें अभी भी जान बाकी है। सोमवार को इस फिल्‍म ने 32 लाख रुपये का बिजनेस किया था, जबकि रविवार को कमाई 90 लाख रुपये और शनिवार को 80 लाख रुपये रही। ‘राज़ी’ ने सोमवार तक 120.26 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

5/5‘काला’ और ‘जुरासिक वर्ल्‍ड’ का नहीं हुआ असर

Kaala Movie Review in Hindi

गौर करने वाली बात ये भी है कि बीते शुक्रवार को बॉक्‍स ऑफिस पर रजनीकांत की ‘काला’ रिलीज हुई है। हालांकि इस फिल्‍म को रजनीकांत की पिछली रिलीज ‘कबाली’ से भी कमतर रेस्‍पॉन्‍स मिला है। जबकि शुक्रवार को ही रिलीज हुई ‘जुरासिक वर्ल्‍ड: फॉलेन किंगडम’ भी ‘वीरे’, ‘परमाणु’ और ‘राज़ी’ की कमाई पर बहुत ज्‍यादा असर नहीं डाल सकी। हालांकि, इन सभी फिल्‍मों के पास खुलकर कमाई करने के लिए सिर्फ यही हफ्ता है। ‘रेस-3’ की रिलीज के साथ न सिर्फ दर्शक बल्‍क‍ि स्‍क्रीन्‍स की संख्‍या भी बंटने वाले हैं।