Home बॉक्स ऑफिस

फर्स्‍ट मंडे को उतरा ‘वीरे’ एंड फ्रेंड्स का हैंगओवर, ‘राज़ी’ अभी मजबूत

Published:
SHARE

1/5चार दिनों में 42.56 करोड़ की कमाई

Veere Di Wedding First Monday Box Office Collection In Hindi | Raazi 4th Week Total Collection in Hindi | Parmanu ki Kamai

बॉक्‍स ऑफिस पर इस शुक्रवार को रिलीज हुई ‘वीरे दी वेडिंग’ ने फर्स्‍ट मंडे टेस्‍ट पास कर लिया है। फिल्‍म को उत्तर भारत में बढ़‍िया रेस्‍पॉन्‍स मिला है। दिलचस्‍प बात ये है कि ओपनिंग डे के मुकाबले सोमवार को कमाई में 43.55 फीसदी की गिरावट आई है, जो काफी अच्‍छा है। करीना कपूर की इस कमबैक फिल्‍म ने चार दिनों में 42.56 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

2/5पहले हफ्ते में 54-55 करोड़ की उम्‍मीद

Veere Di Wedding First Weekend Box Office Collection in Hindi

‘वीरे दी वेडिंग’ ने सोमवार को 6.04 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है। जबकि रविवार को इसने 13.57 करोड़ और शनिवार को 12.25 करोड़ रुपये कमाए थे। नए जमाने की बिंदास गर्ल गैंग की यह कहानी दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में कामयाब साबित हो रही है। उम्‍मीद यही है कि यह फिल्‍म अपने पहले हफ्ते में 54-55 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लेगी।

3/5115 करोड़ की हुई ‘राज़ी’

Raazi Movie Review in Hindi

टिकट खि‍ड़की पर आलिया भट्ट की ‘राज़ी’ का जलवा अभी भी कायम है। जंगली पिक्‍चर्स और धर्मा प्रोडक्‍शन की यह फिल्‍म अपने चौथे हफ्ते में है। सोमवार को इसने 85 लाख रुपये का बिजनेस किया है। जबकि रविवार को कमाई 2.30 करोड़ रुपये थी। ‘राज़ी’ की कुल कमाई 115.74 करोड़ रुपये हो गई है।

4/5लाइफटाइम 120 करोड़ का है अनुमान

Raazi Movie Review in Hindi

मेघना गुलजार के डायरेक्‍शन में बनी ‘राज़ी’ एक जासूसी-थ्र‍िलर है। फिल्‍म की कहानी असल जिंदगी से प्रेरित है। कहानी के केंद्र में एक कश्‍मीरी लड़की है, जो हिंदुस्‍तान की हिफाजत के लिए पड़ोसी मुल्‍क पाकिस्‍तान के आर्मी अफसर से शादी करती है। उसका मकसद सरहद पार जाकर देश के लिए जासूसी करना है। उम्‍मीद है क‍ि यह लाइफटाइम 120 करोड़ रुपये के करीब बिजनेस कर लेगी।

5/5‘परमाणु’ ने कमाए 47 करोड़ रुपये

Parmanu: The Story Of Pokhran Movie Review in Hindi

दूसरी ओर, जॉन अब्राहम की ‘परमाणु: द स्‍टोरी ऑफ पोखरण’ भी धीरे-धीरे ही सही, लेकिन मजबूत स्‍थ‍िति में आगे बढ़ रही है। इस फिल्‍म ने अपने दूसरे हफ्ते में सोमवार को 1.79 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। रविवार को फिल्‍म ने 4.53 करोड़ रुपये कमाए थे। ‘परमाणु’ की कुल कमाई 47.34 करोड़ रुपये हो गई है।