Home बॉक्स ऑफिस

‘वीरे दी वेडिंग’ की टॉप-5 में हुई एंट्री, ‘परमाणु’ भी हो गई हिट

Published:
SHARE

1/6‘काला’ आ गई, ‘रेस-3’ आ रही है

Veere Di Wedding First Week BOx Office Collection in Hindi | Parmanu Second Week Collection Report | Raazi Ki Total Kamai

बॉक्‍स ऑफिस पर आने वाले अगले कुछ हफ्ते सबसे मजेदार होने वाले हैं। बीते शुक्रवार को रिलीज हुई करीना कपूर की कमबैक फिल्‍म ‘वीरे दी वेडिंग’ में जहां शानदार बिजनेस किया है, वहीं जॉन अब्राहम की ‘परमाणु: द स्‍टोरी ऑफ पोखरण’ भी हिट साबित हुई। ‘राज़ी’ अपनी चाल में चल रही है। लेकिन इस हफ्ते रजनीकांत की ‘काला’ और अगले हफ्ते सलमान की ‘रेस-3’ सारे गण‍ित बिगाड़ने का दम रखती हैं।

2/6‘वीरे दी वेडिंग’ ने कमाए 56.96 करोड़

बहरहाल, दिलचस्‍प बात ये है कि ‘वीरे दी वेडिंग’ से उम्‍मीदों से कहीं ज्‍यादा अच्‍छा बिजनेस किया है। इस फिल्‍म ने पहले हफ्ते में 56.96 करोड़ रुपये की कमाई की है। गुरुवार को फिल्‍म ने 4.06 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है। जबकि बुधवार को फिल्‍म ने 4.87 करोड़ रुपये कमाए थे। आगे वीकएंड पर फिल्‍म की कमाई निश्‍च‍ित तौर पर बढ़ेगी। यह फिल्‍म उत्तर भारत में खासी पकड़ बना रही है।

3/6पहला हफ्ता: 2018 की टॉप-5 फिल्‍में

इसी के साथ ‘वीरे दी वेडिंग’ साल 2018 में पहले हफ्ते में सबसे ज्‍यादा कमाई करने वाली फिल्‍मों की लिस्‍ट में भी शामिल हो गई है। इस लिस्‍ट में सबसे पहले नंबर पर ‘पद्मावत’ (166.50 करोड़) है। हालांकि, इस फिल्‍म का पहला हफ्ता 9 दिनों का था। दूसरे नंबर पर ‘बागी 2’ (112.85 करोड़) है। तीसरे नंबर पर ‘रेड’ (63.05 करोड़), चौथे नंबर पर ‘पैडमैन’ (62.87 करोड़) और पांचवे नंबर पर 56.96 करोड़ की कमाई के साथ वीरे दी वेडिंग है।

4/6‘परमाणु’ ने दो हफ्तों में कमाए 51.83 करोड़

दूसरी ओर, जॉन अब्राहम की ‘परमाणु’ भी तमाम बाधाओं को पार करते हुए हिट साबित हुई है। इस फिल्‍म ने दो हफ्तों में 51.83 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है। ‘परमाणु’ ने गुरुवार को 1.28 करोड़ रुपये का बिजनेस किया। इस फिल्‍म ने पहले हफ्ते में 35.41 करोड़ रुपये कमाए थे, जबकि दूसरे हफ्ते में कमाई 16.42 करोड़ रुपये रही।

5/6वीकडेज में हर दिन 1 करोड़ से अध‍िक

बॉक्‍स ऑफिस पर ‘परमाणु’ के परफॉर्मेंस को लेकर कुछ बातें ध्‍यान देने वाली हैं। मसलन, यह फिल्‍म ऐसे समय रिलीज हुई, जब आईपीएल सेमी-फाइनल्‍स और फाइनल खेला जा ना था। ऐसे में फिल्‍म का पहला हफ्ता प्रभावित रहा। हालांकि, इस फिल्‍म ने अपने दूसरे हफ्ते में वीकडेज भी लगातार 1 करोड़ रुपये से ज्‍यादा का बिजनेस किया है।

6/6‘राज़ी’ में अभी दम बाकी है

इन सब के बीच आलिया भट्ट की ‘राज़ी’ अभी भी बॉक्‍स ऑफिस पर टिकी हुई है। जंगली पिक्‍चर्स और धर्मा प्रोडक्‍शन के बैनर तले बनी इस फिल्‍म ने चार हफ्तों में 117.79 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। मेघना गुलजार के डायरेक्‍शन में बनी यह फिल्‍म ब्‍लॉकस्‍टर साबित हुई है। साथ ही यह आलिया के अब तक के करियर की सबसे बड़ी फिल्‍म भी बन गई है।